विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2022

अंकिता मर्डर केस में वायरल ऑडियो से बड़ा खुलासा, जानें क्या हुई बातचीत

अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी की पीड़िता के दोस्त पुष्प की कथित तौर पर बातचीत हो रही है.

Read Time: 3 mins
अंकिता मर्डर केस में वायरल ऑडियो से बड़ा खुलासा, जानें क्या हुई बातचीत

अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक नया ऑडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी अंकित की अंकिता के दोस्त से बातचीत हो रही है, ये बातचीत हत्याकांड के तकरीबन एक घंटे बाद हुई है. अंकिता का फोन बंद हो गया था. इसलिए दोस्त पुष्प परेशान हो रहा था और कहीं न कहीं पुष्प को शक भी हो गया था.

वायरल ऑडियो में पुष्प अंकित से पूछता है कि आपको कुछ तो पता होगा न, कब गए हैं कब नहीं गए? इस पर अंकित बोलता है कि भैया मैं यहां बैठा थोड़े था न देखने के लिए. इसके बाद पुष्प पूछता है, जब आप लोग साथ में रात को गए तो क्या उसके बाद अंकिता वापस आई थी? इस पर आरोपी अंकित ने जवाब दिया कि वो आई थी, जरूर आई थी.

पुष्प ने पूछा कि क्या अंकिता ने खाना खाया था? इस पर अंकित जवाब देता है कि हां मैंने खाना भी दिया था उन्हें, लेकिन खाया था कि नहीं, ये मैं नहीं बता सकता. इसके बाद पुष्प ने अंकित से पूछा कि इसका मतलब अंकिता सुबह ही निकली है, अगर निकली है तो? इस पर अंकित जवाब देता है कि पता नहीं मेरा खुद दिमाग खराब हो रहा है, हम लोग सुबह से यही सोच रहे हैं.

इसके बाद पुष्प कहता है कि अगर कोई भी बंदा शामिल हुआ न स्टाफ में से तो अच्छा नहीं होगा. इस पर अंकित ने कहा कि मैंने पूछा, मैं चाहता हूं पता लग जाए. इसके बाद अंकित पुष्प से पूछता है कि आपके साथ है तो आप बता दो.

बता दें कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की कथित रूप से रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के निकट चीला नहर में धकेलकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें:-  
पूर्व BJP नेता के पुत्र के उत्तराखंड स्थित रिसॉर्ट में ड्रग्स, प्रॉस्टीट्यूशन आम बात थी : पूर्व कर्मचारियों का आरोप
"असंवेदनशीलता..." : अंकिता हत्याकांड को लेकर PM और BJP नेताओं की चुप्पी पर कांग्रेस ने साधा निशाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भाई हैदराबाद में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार
अंकिता मर्डर केस में वायरल ऑडियो से बड़ा खुलासा, जानें क्या हुई बातचीत
मामले में जानबूझकर फंसाया गया : उच्च न्यायालय में बोले केजरीवाल
Next Article
मामले में जानबूझकर फंसाया गया : उच्च न्यायालय में बोले केजरीवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;