'मुझे तो पूरा गांधी परिवार बिस्किट नहीं खिला सका" : राहुल के डॉगी वाले VIDEO पर हिमंत ने कसा तंज

राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक डॉगी को बिस्किट खिलाते नजर आ रहे हैं. लेकिन डॉगी इसे नहीं खाता. ऐसे में राहुल ये बिस्किट पास में खड़े व्यक्ति को दे देते हैं.

'मुझे तो पूरा गांधी परिवार बिस्किट नहीं खिला सका

हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर राहुल गांधी पर साधा निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर ताजा हमला किया है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक डॉगी को बिस्किट देते दिख रहे हैं, लेकिन डॉगी बिस्किट नहीं खाता. ऐसे में राहुल गांधी ये बिस्किट पास में खड़े एक व्यक्ति को दे देते हैं. इस वीडियो को लेकर असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और कहा कि राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे ये बिस्किट नहीं खिला सका.

दरअसल पल्लवी नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए हिमंत बिस्व सरमा को टैग किया था. साथ ही लिखा था कि हिमंत के बाद अब राहुल गांधी ने कांग्रेस के एक और सपोर्टर को डॉगी के प्लेट से बिस्किट दिया. इसी एक्स पोस्ट का जवाब देते हुए असम के मुख्यमंत्री ने लिखा है, "पल्लवी जी, राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मुझे वह बिस्किट नहीं खिला सका. मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया, कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.

दरअसल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार दावा किया था कि जिस प्लेट से राहुल गांधी के डॉगी ने बिस्किट खाया था, उसी प्लेट से कांग्रेस नेता को बिस्किट पेश किए गए थे.

ये भी पढ़ें- जल बोर्ड घोटाले में ED का एक्शन: अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव, 'आप' MP के यहां छापेमारी: सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com