दिल्ली में AAP 27 अप्रैल से करेगी चुनाव प्रचार की शुरुआत, सुनीता केजरीवाल संभालेंगी कमान

जब से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)की गिरफ्तारी हुई है, सुनीता केजरीवाल लगातार एक्टिव हैं. वह न सिर्फ दिल्ली की जनता से लगातार बातचीत कर रही हैं बल्कि पार्टी का कामकाज भी देख रही हैं. अब वह चुनाव प्रचार अभियान में भी उतरने जा रही हैं.

दिल्ली में AAP 27 अप्रैल से करेगी चुनाव प्रचार की शुरुआत, सुनीता केजरीवाल संभालेंगी कमान

सुनीता केजरीवाल करेंगी AAP के लिए चुनाव प्रचार. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections 2024) के लिए वोट डाले जाएंगे. इसी दिन राजधानी की सभी 7 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal)  शनिवार 27 अप्रैल से चुनाव प्रचार (Delhi Election Campaign) की शुरुआत करेंगी. अरविंद केजरीवाल फिलहाल दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद हैं. इसीलिए उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाल लिया है. सुनीता केजरीवाल अब आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी.

सुनीता केजरीवाल 28 अप्रैल को करेंगी रोड शो

सुनीता केजरीवाल रविवार 28 अप्रैल को पश्चिमी दिल्ली में रोड शो करेंगी. सुनीता दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और गुजरात में भी चुनाव प्रचार करेंगी. सुनीता केजरीवाल के चुनाव प्रचार किए जाने की जानकारी आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दी है. 

AAP के लिए चुनाव प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल

बता दें कि जब से अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है, सुनीता केजरीवाल लगातार एक्टिव हैं. वह न सिर्फ दिल्ली की जनता से लगातार बातचीत कर रही हैं बल्कि पार्टी का कामकाज भी देख रही हैं. अब वह चुनाव प्रचार अभियान में भी उतरने जा रही हैं. वह दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. 

दिल्ली में वोटिंग कब?

19 अप्रैल से एक जून के बीच सात चरणों में देशभर में चुनाव कराए जा रहे हैं. वहीं नतीजे चार जून को आएंगे.  इस बार देश की राजधानी दिल्ली में एक ही चरण में चुनाव होंगे. यहां छठे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे. दिल्ली के साथ ही हरियाणा के गुड़गांव और फरीदाबाद में 25 मई को मतदान होगा. वहीं उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद में 26 अप्रैल को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें-आम चुनाव के दूसरे चरण में 11 बजे तक 25 फ़ीसदी मतदान, द्रविड़, थरूर समेत दिग्गजों ने डाला वोट | LIVE UPDATES

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-VVPAT मामला: EVM, सिंबल यूनिट को लेकर सुप्रीम कोर्ट के 2 बड़े निर्देश