बिहार : स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षकों की क्लास लगाते IAS केके पाठक का एक और VIDEO वायरल

केके पाठक द्वारा कुल 6 विद्यालय में निरीक्षण किया गया, जिसमें प्रधानाध्यापक को निलंबित करने और पांच शिक्षक का वेतन रोकने और तबादला करने का निर्देश दिया गया.

बिहार : स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षकों की क्लास लगाते  IAS केके पाठक का एक और VIDEO वायरल

IAS KK Pathak का एक और VIDEO वायरल

हाजीपुर: बिहार के चर्चित आईएएस केके पाठक का एक बार फिर वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आईएएस केके पाठक सरकारी स्कूल के शिक्षक को फटकार लगाते दिख रहे हैं. बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने शिक्षकों की जमकर क्लास लगाई और एक टीचर को डांटते हुए कहा, ''हाथी की तरह मोटा हो गया है इडियट.'' बिहार के कड़क IAS अधिकारी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

umeh0t5o

शिक्षकों की क्लास लगाते IAS KK Pathak

ये भी पढ़ें- कांग्रेसी नेता गौरव गोगोई BJP में शामिल होंगे? जानें असम के मुख्यमंत्री ने NDTV से क्या कहा

शुक्रवार को बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव आईएएस अधिकारी केके पाठक अचानक जिले के डीएम और शिक्षा अधिकारी के साथ स्कूलों का निरीक्षण करने पहुंच गए. अपर मुख्य सचिव द्वारा हाजीपुर और राजापाकर प्रखंड के कुल 6 विद्यालयों में निरीक्षण किया गया.

निरीक्षण के दौरान उन्होंने जिले की शिक्षा अधिकारी और शिक्षकों को जमकर फटकार लगाई. विद्यालय के निरीक्षण के दौरान आईएएस केके पाठक ने खेलकूद वाले स्टॉक रूम को खुलवाकर देखा तो स्पोर्ट्स का सामान बिखरा पड़ा था, जिसको लेकर उन्होंने स्कूल के शिक्षक और प्रिंसिपल की जमकर क्लास लगाई.

ये भी पढ़ें- "खाता ही नहीं खुलेगा": लोकसभा चुनाव 2024 में सपा के प्रदर्शन को लेकर योगी आदित्यनाथ का पूर्वानुमान

विद्यालय के स्पोर्ट्स स्टॉक रूम में विद्यालय के प्रिंसिपल, खेलकूद के समान को केके पाठक को दिखा रहे थे, तभी साथ में एक शिक्षक खड़ा हुआ था. केके पाठक की नजर स्कूल के उस शिक्षक पर पड़ी, तो उन्होंने उस शिक्षक को फटकार लगा दी और कहा, ''हाथी की तरह मोटा हो गया है इडियट, प्रिंसिपल काम कर रहा है तुम खड़े हो..जल्दी जाओ और सामान बाहर लाओ.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके पाठक द्वारा कुल 6 विद्यालय में निरीक्षण किया गया, जिसमें प्रधानाध्यापक को निलंबित करने और पांच शिक्षक का वेतन रोकने और तबादला करने का निर्देश दिया गया.