वीडियो: आनंद महिंद्रा चाहते हैं कि यह बच्चा संयुक्त राष्ट्र का शांतिदूत बने, यहां जानें क्यों

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 2.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 10,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 900 से अधिक यूजर ने पोस्ट को रीट्वीट किया है और कई यूजरों ने अच्छे कमेंट किए हैं.

वीडियो: आनंद महिंद्रा चाहते हैं कि यह बच्चा संयुक्त राष्ट्र का शांतिदूत बने, यहां जानें क्यों

आनंद महिंद्रा ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस को एक प्यारा संदेश भेजा.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं. वह अपने सोशल मीडिया पर अलग तरह के पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल में भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा लड़का प्लेन में चलते हुए, उसमें सवार यात्रियों का अभिवादन करता दिख रहा है. रविवार को ट्वीट किए गए वीडियो की शुरुआत एक छोटे लड़के के साथ होती है, जो सभी यात्रियों को नमस्ते कर रहा होता है.

बच्चा विमान में अपनी सीटों पर बैठे सभी यात्रियों से गुजरते हुए उन्हें हैलो  करता है, बच्चे की सीट विमान में बैठे कई लोगों के पीछे होती है. सभी लोग भी बच्चे से वापस हैलो कहते हैं. बच्चे के इस व्यवहार से यात्रियों को हैरानी और खुशी दोनों होती है.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस को एक प्यारा संदेश भेजा. महिंद्रा ने लिखा, "दुनिया अधिक संघर्ष-ग्रस्त होती जा रही है. रूस की लामबंदी केवल संकटों को बढ़ाती है, लेकिन बच्चे हमें याद दिलाना जानते हैं कि दुनिया कैसी होनी चाहिए. एंटोनियो गुटेरेस को इस बच्चे को शांति और सद्भावना के लिए संयुक्त राष्ट्र का राजदूत बनाना चाहिए."

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 2.2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 10,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 900 से अधिक यूजर ने पोस्ट को रीट्वीट किया है और कई यूजरों ने अच्छे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक जमाने में हर कोई बच्चा होता था, बड़े होने का एक ही मलाल होता है कि हममें से ज्यादातर लोग पल में जीना भूल जाते हैं और प्यार फैलाना भूल जाते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य ने कहा, "अगले बड़े नेता.. उन्हें भारत आना चाहिए और हमारे वयस्कों को एक दूसरे के साथ व्यवहार करना सिखाना चाहिए." तीसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुस्कान और खुशी फैलाने वाली इतनी सरल हरकत! उनके माता-पिता को प्रणाम.'