चरमपंथी अमृतपाल की मां ने बताया कि उनका बेटा निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेगा

बलविंदर कौर ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि उनका बेटा चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हो गया है. अमृतपाल सिंह को पिछले साल अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था और उसके खिलाफ सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका)लगाया गया है.

चरमपंथी अमृतपाल की मां ने बताया कि उनका बेटा निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ेगा

चरमपंथी अमृतपाल (फाइल फोटो)

जेल में बंद चरमपंथी अमृतपाल सिंह की मां ने शुक्रवार को बताया कि उनका बेटा पंजाब की खडूर साहिब लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय संसदीय चुनाव लड़ेगा. इससे पहले बुधवार को अमृतपाल सिंह के कानूनी सलाहकार राजदेव सिंह खालसा ने भी दावा किया था कि ‘वारिस पंजाब दे' प्रमुख चुनाव लड़ेगा.

बलविंदर कौर ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि उनका बेटा चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार हो गया है. अमृतपाल सिंह को पिछले साल अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था और उसके खिलाफ सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका)लगाया गया है. वह अपने नौ सहयोगियों के साथ वर्तमान में असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद है.

एक महीने से अधिक समय तक चली तलाश के बाद उसे पिछले साल 23 अप्रैल को मोगा जिले के रोडे गांव से गिरफ्तार किया गया था. खालिस्तान समर्थक पिछले साल मार्च में वाहन बदलकर और हुलिया बदलकर जालंधर जिले में पुलिस की गिरफ्त से बच निकला था.

ये भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में छात्र ने 'जय श्री राम' लिखकर पास की परीक्षा, दो प्रोफेसर निलंबित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : पंजाब पुलिस ने 48 घंटों की मशक्कत के बाद गैंगस्टर राजू शूटर के साथ उसके 10 गुर्गों को दबोचा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)