अमरावती हत्‍या: नवनीत राणा का पुलिस कमिश्‍नर पर गंभीर आरोप, कहा- मामले दबाने की कोशिश हुई 

सांसद नवनीत राणा ने अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर आरती सिंह पर इस मामले को दबाने का आरोप लगाया और कहा कि इस मामले में डकैती की जांच की गई.

अमरावती :

अमरावती में उमेश कोल्‍हे की हत्‍या (Umesh Kolhe Murder) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले में अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नवनीत राणा ने कहा कि पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की है. साथ ही उन्‍होंने एनआईए से अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर आरती सिंह की भी जांच की मांग की है. 

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि अमरावती में उमेश कोल्‍हे की हत्‍या को लेकर कहा कि इस घटना के बाद हमने केंद्र सरकार, गृह मंत्री और एनआईए को पत्र भेजा था, जिस पर गृहमंत्री ने एक्‍शन लिया है. इसके बाद ही एनआईए की टीम जांच के लिए अमरावती पहुंची है. 

साथ ही सांसद राणा ने अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर आरती सिंह पर आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर 12 दिन के बाद आज कहती हैं कि यह मामला उदयपुर की घटना की तरह ही नूपुर शर्मा से जुड़ा हुआ है. उन्‍होंने अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर पर इस मामले को दबाने का आरोप लगाया और कहा कि इस मामले में डकैती की जांच की गई. उन्‍होंने गृह मंत्री अमित शाह से दूध का दूध पानी का पानी करने की मांग की और कहा कि अमरावती की पुलिस कमिश्‍नर की भी जांच होनी चाहिए. 

उन्‍होंने कहा कि अगर कोई किसी को मारता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए न कि ऐसे अधिकारियों को प्रकरण को दबा देना चाहिए. 

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* "अगर बालासाहेब होते, तो..." : महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे पर बरसे नवनीत और रवि राणा
* नवनीत राणा ने सीबीआई को मुंबई पुलिस कमिश्नर और एक शिवसेना नेता के खिलाफ शिकायत सौंपी
* "सिर भी कलम कर दोगे, तो भी..." : शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट