"सिर भी कलम कर दोगे, तो भी..." : शिवसेना नेता संजय राउत ने किया ट्वीट

ईडी ने राउत को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में कल (मंगलवार, 28 जून) पूछताछ के लिए बुलाया है. इस पर राउत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना सांसद और सीएम उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत को समन जारी किया है. ईडी ने राउत को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्डरिंग केस में कल (मंगलवार, 28 जून) पूछताछ के लिए बुलाया है. इस पर राउत ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि अगर सिर कलम भी कर दोगे, तब भी गुवाहाटी का रूट नहीं अपनाऊंगा.

संजय राउत ने ट्वीट किया है, "मुझे अभी पता चला कि ईडी ने मुझे तलब किया है. अच्छा ! महाराष्ट्र में बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम, बालासाहेब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. यह मुझे रोकने की साजिश है. अगर आप मेरा सिर कलम भी कर देंगो तो भी मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा. 
मुझे गिरफ्तार करो ! जय हिन्द! "

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ( ED)ने अप्रैल में शिवसेना नेता की अलीबाग की जमीन और दादर का फ्लैट कुर्क करने का नोटिस दिया था. ED का दावा है कि गोरेगांव में पतरा चॉल पुनर्वसन प्रोजेक्ट में बिल्डर ने अनियमितता कर तकरीबन 1,039 करोड़ कमाए और उसी पैसे में से 55 लाख रुपये गुरु आशीष कंपनी के एक डायरेक्टर प्रवीण राउत ने संजय राउत की पत्नी को दिए, जिससे संपत्ति खरीदी गई. अब इसी मामले में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया है.

संजय राउत को ईडी का समन मिलने पर कई नेताओं ने इसकी आलोचना की है और कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया, "ED के कार्यालय का नाम बदलकर BJP कार्यालय रख देना चाहिये.. संजय रावत जी ने कोई गुनाह किया तो ED अब तक सो क्यों रही थी? क्या ED क़ो MLA किड्नैपिंग गैंग(भाजपा) ने आदेश दिया है ?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिव सेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ईडी के समन पर नाराजगी जताई है और ट्वीट कर कहा, "भाजपा से परम भक्ति का सबसे बड़ा उधारण पेश करती हुई ED डिपार्टमेंट।"