"न टॉयलेट और न पानी की सुविधा...": एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, फूटा गस्सा

राधिका आप्टे ने एक क्लिप शेयर किया, जिसमें वह एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे (Actress Radhika Apte Locked In Airport) कई लोगों के साथ दिखाई दे रही हैं. कुछ यात्रियों को एयरोब्रिज में सुरक्षा कर्मचारियों से बात करते देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस राधिका आप्टे एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं.

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ एक एयरपोर्ट पर ऐसी घटना हो गई , जिसके बाद वह घंटों तक वहां फंसी रहीं, जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा. अब उन्होंने अपनी आपबीती इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने बताया कि फ्लाइट में देरी के बाद वह अन्य यात्रियों के साथ एयरपोर्ट के एयरोब्रिज के अंदर फंसी (Actor Radhika Apte Locked In Airport) रहीं. हालंकि एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि ये घटना किस हर औहर किस एयरलाइंस की है. 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर बताया कि फ्लाइट में देरी होने के बाद यात्रियों को एयरोब्रिज में डाल दिया गया और एयरलाइंस स्टाफ ने उन्हें अंदर बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें-मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के नहर से हुआ बरामद, 10 दिन पहले हुई थी हत्या

एयरपोर्ट के एयरोब्रिज में घंटों फंसी एक्ट्रेस राधिका आप्टे

एक्ट्रेस राधिका ने बताया, "आज सुबह मेरी 8:30 बजे की फ्लाइट थी. अब 10:50 बज गए हैं और फ्लाइट अभी भी बोर्ड नहीं कर पाई है. लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम बोर्ड कर रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में डाल दिया और उसे लॉक कर दिया. इस दौरान छोटे बच्चे, बुजुर्गों के साथ यात्री एक घंटे से ज्यादा समय तक अंदर बंद हैं. सिक्योरिटी दरवाजे नहीं खोलेगी, स्टाफ को इस बात का बिल्कुल भी कोई आइडिया नहीं है." 

न पानी, न टॉयलेट की सुविधा, फूटा राधिका का गुस्सा

राधिका आप्टे ने एक क्लिप शेयर किया, जिसमें वह एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे कई लोगों के साथ दिखाई दे रही हैं. कुछ यात्रियों को एयरोब्रिज में सुरक्षा कर्मचारियों से बात करते देखा जा सकता है. 38 साल की एक्ट्रेस मे कहा कि एयरलाइंस ने यात्रियों को सूचित किया कि वे कम से कम एक घंटे और वहां फंसे रहेंगे. राधिका ने लिखा "अब मैं अंदर बंद हूं. उन्होंने हमें बताया कि हम कम से कम 12 बजे तक यहां रहेंगे. सब अंदर बंद हैं. न पानी, न शौचालय. मजेदार यात्रा के लिए धन्यवाद."

एक्ट्रेस राधिका बोलीं- बेवकूफ महिला स्टाफ

एक्ट्रेस राधिका ने बताया कि एयरलाइंस के कर्मचारियों ने कहा कि चालक दल को बदलने की वजह से फ्लाइट में देरी हो रही है और नया स्टाफ अब तक नहीं आया है. राधिका ने लिखा, "जाहिर तौर पर उनका क्रू फ्लाइट पर नहीं चढ़ा. वह नए क्रू का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वे कब आएंगे, इसलिए कोई नहीं जानता कि वे कितने समय तक अंदर बंद रहेंगे.जब मैने एक बेवकूफ महिला स्टाफ से बात की तो उसने कहा कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी नहीं हो रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि  राधिका आप्टे ने आखिरी बार फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कैमियो रोल किया था. वह सेक्रेड गेम्स, शोर इन द सिटी, बदलापुर, अंधाधुन, पैडमैन और मांझी- द माउंटेन मैन में अपनेी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं.
ये भी पढ़़ें-मुंबई से उड़ान भरने के 12 घंटे बाद गुवाहाटी पहुंची IndiGo की फ्लाइट, ढाका में हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग