हत्या के 10 दिनों के बाद हरियाणा के नहर से मिला मॉडल दिव्या पाहुजा का शव

Divya Pahuja Murder: पुलिस के अनुसार दिव्या का शव पंजाब की नहर में फेंका गया था. शव बहकर हरियाणा की इस नहर तक आ गया. पुलिस ने शव की तलाश के लिए पंजाब से हरियाणा तक उस रूट पर तफ्तीश की जिसके बाद ही इस शव को टोहना के नहर से बरामद किया जा सका है. 

खास बातें

  • हरियाणा के नहर से मिला दिव्या पाहुजा का शव
  • हरियाणा पुलिस ने शव को किया है रिकवर
  • बीते कई दिनों से शव की तलाश की जा रही थी
नई दिल्ली:

मॉडल रही दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के नहर से बरामद हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिव्या की लाश टोहना के नहर से मिली है. लाश दिव्या की ही है इसकी शिनाख्त खुद दिव्या के घर वालों ने की है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि इस मामले में पुलिस आरोपी बलराज की निशानदेही पर शव को बरामद किया है. पुलिस की 6 टीमें इस केस पर काम कर रही थी. 

पंजाब की नहर में फेंका गया था शव

पुलिस के अनुसार दिव्या का शव पंजाब की नहर में फेंका गया था. शव बहकर हरियाणा की इस नहर तक आ गया. पुलिस ने शव की तलाश के लिए पंजाब से हरियाणा तक उस रूट पर तफ्तीश की जिसके बाद ही इस शव को टोहना के नहर से बरामद किया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिव्या पाहुजा हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ था. आरोपी बलराज को गिरफ्तार किए जाने के बाद यह खुलासा हुआ था.

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश पटियाला नहर में फेंकी गई थी. मुख्य आरोपी अभिजीत के करीबी बलराज गिल को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. 

बलराज गिल ने पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या पाहुजा की लाश पटियाला नहर में फेंकी थी. उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि बीती 3 जनवरी को उसने दिव्या का शव पटियाला नहर में फेंका था. इस खुलासे के बाद क्राइम ब्रांच ने पटियाला से गुजरने वाली नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. 

आरोपी को पुलिस ने किया है गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार किया था. बलराज गिल वही शख्स है जो रवि बांगा के साथ दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्लू कार में ठिकाने लगाने के मकसद से लेकर गया था और फरार हो गया था. वारदात के 10 दिन बाद मोहाली के रहने वाले बलराज गिल की गिरफ्तारी हुई.