विज्ञापन
Story ProgressBack

यूपी के हरदोई में बालू से भरा ट्रक झोपड़ी पर पलटा, 4 बच्चों समेत 8 की मौत

यूपी के हरदोई ज‍िले में सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में 4 बच्चों समेत 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
यूपी के हरदोई में बालू से भरा ट्रक झोपड़ी पर पलटा, 4 बच्चों समेत 8 की मौत
ट्रक गंगा किनारे से बालू लेकर हरदोई जा रहा था.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहे एक परिवार पर बालू लदा ट्रक पलट गया. जिससे पूरा परिवार ट्रक के नीचे दब गया. जब तक बालू और ट्रक हटाकर नीचे दबे लोगों को निकाला जाता तब तक चार बच्चों समेत कुल आठ की मौत हो गई. ये घटना करीबन 1 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस ट्रक के नीचे लोग दबे, वो ट्रक गंगा किनारे से बालू लेकर हरदोई जा रहा था. इसी दौरान ट्रक किसी तरह अनियंत्रित होकर मोड़ पर पलट गया, जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

सोते हुए लोगों पर पलटा बालू से लदा ट्रक

इस घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को किसी तरह निकलवाया. लेकिन एक बालिका को छोड़कर सभी की मौत हो हो चुकी थी, इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. ये घटना मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 2 की है. दरअसल यहां पर बल्ला अपने परिवार के साथ झोपड़ी डालकर रहता था. मंगलवार की रात रोजाना की तरह परिवार सड़क के किनारे सो रहा था. बुधवार को तड़के में हदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया. घटना के समय सभी सो रहे थे और बालू के नीचे ही दब गए.

ट्रक के नीचे लोगों के दबे होने का पता देर से चला

शुरुआत में तो किसी को पता ही नहीं चला कि ट्रक के नीचे लोग दबे हैं. लेकिन फिर पता चला कि यहां पर बल्ला का परिवार रहता था तो तुंरत ही पुलिस को सूचना देकर बालू हटाने का काम शुरू किया गया. जेसीबी से ट्रक उठाकर बालू उठाई गई तो उसके नीचे बल्ला का परिवार दबा था. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे डीएम एसपी ने मौके का जायजा लिया और आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गए है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राज्यसभा में सदन के नेता बनाए गए जेपी नड्डा, पीयूष गोयल की ली जगह
यूपी के हरदोई में बालू से भरा ट्रक झोपड़ी पर पलटा, 4 बच्चों समेत 8 की मौत
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Next Article
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;