21,000 का इनामी 'मोस्ट वॉन्टेड' लंगूर पकड़ा गया, 20 से ज्यादा लोगों को कर चुका था घायल

लोगों ने बताया कि लंगूर अचानक लोगों पर हमला करता और मांस नोंचकर भाग जाता था. इस दौरान एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लंगूर एक बुजुर्ग पर हमला करते हुए दिख रहा है.

21,000 का इनामी 'मोस्ट वॉन्टेड' लंगूर पकड़ा गया, 20 से ज्यादा लोगों को कर चुका था घायल

लंगूर पिछले 16 दिनों में 20 से ज्यादा लोगों को हमला कर घायल कर चुका था.

राजगढ़ (एमपी):

मध्यप्रदेश के राजगढ़ इलाके में एक लंगूर ने उत्पात मचा रखा था. प्रशासन को भी उसे पकड़ने में पसीने छूट गए. जब लंगूर पकड़ में नहीं आया तो नगर पालिका ने उसको पकड़ने वाले को 21 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की. ये लंगूर राजगढ़ में पिछले 16 दिनों में 20 से ज्यादा लोगों पर हमला कर उन्हें काटकर घायल कर चुका था. बाद में बड़ी ही मशक्कत से बाहर से आई वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने लोगों की मदद से उसे पकड़ा.

बीते 16 दिनों में लंगूर ने जिन 20 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया, इनमें से 8 बच्चे हैं. बताया जाता है कि लंगूर अचानक लोगों पर हमला करता और मांस नोंचकर भाग जाता था. इस दौरान एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लंगूर एक बुजुर्ग पर हमला करते हुए दिख रहा है.

वन विभाग की टीम और नगर निगम का अमला लंगूर को पकड़ने में जुटा था. बुधवार शाम को उज्जैन से आई स्पेशल टीम ने ड्रोन की मदद से उसे खोज निकाला. टीम ने लंगूर को ट्रैंकुलाइज किया और जाल से पकड़कर पिंजरे में कैद कर लिया.

जंजीर से बंधे बंदर का वीडियो देख कोलकाता नाइट क्लब पर भड़के लोग, रेस्‍तरां ने दी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बंदर ने झपट्टा मारकर छीना शख्स का चश्मा, महिला ने वापस लेने के लिए अपनाई ऐसी ट्रिक, कन्फ्यूज़ हो गया बंदर और फिर...