ग्रेटर नोएडा: ट्रेन रिजर्वेशन के रिफंड से 300 रुपये काटने पर युवक की कार से कुचलकर हत्या

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव निवासी नकुल और अरुण उर्फ छोटू ने वैष्णो देवी के लिए रिजर्वेशन कराई थी, जिसे रविवार को दोनों ने रद्द करा दिया था. इस पर नितिन ने रिफंड से 300 रुपये काट लिए थे.

ग्रेटर नोएडा: ट्रेन रिजर्वेशन के रिफंड से 300 रुपये काटने पर युवक की कार से कुचलकर हत्या

कई बार कुचलने के कारण नितिन की रीढ़ व सिर की हड्डियों में फैक्चर हो गया था

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र में स्थित घरबरा गांव में ट्रेन का रिजर्वेशन रद्द (Train Reservation Refund) कराने पर रिफंड के 300 रुपये काटने को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों ने एक दुकानदार की कार से कुचलकर हत्या कर दी. दोनों ने पहले स्विफ्ट डिजायर कार से 80 की रफ्तार से दुकानदार को टक्कर मारी, फिर मदद के लिए चिल्ला रहे युवक पर दोनों ने कई बार कार चढ़ा दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. लोगों ने घायल को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार घरबरा गांव निवासी सतवीर शर्मा के बेटे नितिन शर्मा की गांव की मार्केट में ट्रेन के रिजर्वेशन और मोबाइल रिचार्ज की दुकान है.

दिल्ली में एक कलयुगी बाप ने अपने तीन माह के मासूम बेटे का किया कत्ल

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव निवासी नकुल और अरुण उर्फ छोटू ने वैष्णो देवी के लिए रिजर्वेशन कराई थी, जिसे रविवार को दोनों ने रद्द करा दिया था. इस पर नितिन ने रिफंड से 300 रुपये काट लिए थे. इस दौरान दोनों युवक दुकान से चले गए, लेकिन अगले दिन दोनों आए और रिफंड अधिक काटने का आरोप लगाकर झगड़ा करने लगे. लोगों ने मामले को शांत करा दिया. दोनों भाई दुकानदार को देख लेने की धमकी देकर चले गए. फिर दोनों सुबह दोनों फिर दुकान पर पहुंचे, लेकिन नितिन नहीं मिला. नितिन कासना गया हुआ था. दोनों युवक उसे ढूंढते हुए कासना पहुंच गए. यहां दोनों ने नितिन से मारपीट की और पर्स व दो मोबाइल लूट लिए. मारपीट की जानकारी नितिन ने परिवार के लोगों को दी. ऐसे में वे दोनों युवकों के परिजनों को साथ लेकर कासना पहुंच गए. इस पर आरोपी युवक चले गए. नितिन बाइक लेकर वापस गांव की दुकान में आ गया.

नशे में धुत युवक ने दो प्रवासियों पर चढ़ाई पोर्श कार, दोनों की मौके पर मौत


एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि नितिन दुकान के पास पहुंचकर बाइक खड़ी करने लगा. इसी दौरान नकुल और अरुण स्विफ्ट डिजायर तेज रफ्तार में लाए और टक्कर मार दी. कार की रफ्तार करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास रही होगी. टक्कर लगने से नितिन उछलकर गिर पड़ा. नितिन बचाव के लिए शोर मचाने लगा, लेकिन दोनों ने कई बार कार को आगे-पीछे कर नितिन को कुचल दिया. परिजानो का कहना है कि नितिन को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया कि कई बार कुचलने के कारण नितिन की रीढ़ व सिर की हड्डियों में फैक्चर हो गया था. साथ ही, आंत भी फट गई थी जिससे उसकी मौत हो गई. थाना ईकोटेक-1 पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी नकुल को पुस्ते के नजदीक बंद कंपनी के पास तिराहे से स्विफ्ट डिजायर कार के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाई ने बहन का सिर किया धड़ से अलग, मां ने भी की मदद