दिल्ली में एक कलयुगी बाप ने अपने तीन माह के मासूम बेटे का किया कत्ल

एक कलयुगी पिता ने अपने महज 3 महीने के बच्चे की बेरहमी से की हत्या कर दी. हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली में एक कलयुगी बाप ने अपने तीन माह के मासूम बेटे का किया कत्ल

दिल्ली में एक बाप ने गुस्से में किया तीन माह के बेटे का कत्ल. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में एक ऐसी वारदात सामने आई जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. दरअसल एक कलयुगी पिता ने अपने महज 3 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि 3 दिसंबर की रात को पुलिस को कॉल मिली थी कि मंगल बाजार रोड समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि 26 साल का रवि राय नशे की हालत में है. पुलिस को मौके पर उसका 3 महीने का लहूलुहा बेटा भी मिला जिसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पिता ने खेत में पानी देने को बोला तो नाराज नाबालिग बेटा भागकर पहुंचा कनॉट प्‍लेस, पुलिस ने परिवार से मिलवाया

पुलिस के मुताबिक बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. जांच के दौरान पड़ोसियों ने और मकान मालिक ने बताया कि ये पति-पत्नी करीब एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे, लेकिन इनके बीच रोजाना झगड़ा होता था. पुलिस के मुताबिक पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है, जबकि पति ज्यादातर समय घर पर ही रहता था. पति अपनी पत्नी को भी काम पर जाने से मना करता था. दोनों में बच्चे को कौन रखेगा इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था.

ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में डाक विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार

वारदात वाले रोज भी दोनों के बीच काफी समय से लड़ाई हो रही थी तभी इसी बीच घर से आरोपी की पत्नी चिल्लाते हुए बाहर आई और पड़ोसियों से बोलने लगी कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया. फिलहाल आरोपी पिता रवि राय पुलिस की गिरफ्त में है.

बारिश के बावजूद दिल्ली में हवा की क्वालिटी अभी भी बहत खराब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com