हैदराबाद: नशे में धुत युवक ने दो प्रवासियों पर चढ़ाई पोर्श कार, दोनों की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश और ओडिशा के रहने वाले दो प्रवासियों को हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में युवक ने अपनी पोर्श गाड़ी से रौंद दिया. पुलिस ने 29-वर्षीय रोहित गौड़ और उसके दोस्त 23-वर्षीय साई सुमन रेड्डी को गैर-इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

हैदराबाद: नशे में धुत युवक ने दो प्रवासियों पर चढ़ाई पोर्श कार, दोनों की मौके पर मौत

हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में युवक ने अपनी पोर्श गाड़ी से दो प्रवासियों को रौंद दिया.

हैदराबाद:

उत्तर प्रदेश और ओडिशा के रहने वाले दो प्रवासियों को हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में युवक ने अपनी पोर्श गाड़ी से रौंद दिया. पुलिस ने 29-वर्षीय रोहित गौड़ और उसके दोस्त 23-वर्षीय साई सुमन रेड्डी को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गाड़ी रोहित चला रहा था और वह उस समय नशे में धुत था. पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट से पहले दोनों युवक पब में गए. गौड के टेस्ट में अल्कोहल मी​टर पर 70 मिलीग्राम/डीएल अल्कोहल पाया गया, जबकि केवल 30 मिलीग्राम/डीएल की ही इजाजत है.

Viral Video:पुलिस वाले ने बाइक सवार को 8 साल की बेटी के सामने जड़ा थप्पड़, पीड़ित ने पूछा- 'तुम्हें ये हक किसने दिया?'

एक्सीडेंट के समय कार की स्पीड काफी तेज थी और कार अस्पताल में नौकरी कर घर लौट रहे इन प्रवासियों को रौंदते हुए निकल गई. पुलिस ने बताया कि दोनों युवक मौका-ए-वारदात से फरार हो गए और उन्होंने कार को एक अपार्टमेंट में पार्क कर दिया. जब वे घटनास्थल से भाग रहे थे, तब एक कांस्टेबल और होम गार्ड ने क्षतिग्रस्त पोर्श को देखा लिया और उसका पीछा किया. इसके बाद पुलिस ने वाहन नंबर से गौड़ का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

एक अन्य दुर्घटना में 36-वर्षीय व्यक्ति और उसकी 27-वर्षीय पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गंदीपेट के पास उनका दोपहिया वाहन एक चौपहिया वाहन की चपेट में आने से यह घटना हो गई. पुलिस ने बताया कि दंपति गलत दिशा से स्कूटर पर घर लौट रहे थे, जब एक चार-पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे दंपति को चोट लग गई और खून बहने लगा. उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन ड्यूटी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ब्लाउज को लेकर पति से हुए झगड़े के बाद हैदराबाद में महिला ने की आत्महत्या


पुलिस के अनुसार आरोपी संजीव अपने बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था और कथित तौर पर नशे में था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य घटना में, इनऑर्बिट मॉल के पास सड़क पार कर रहे चार लोगों को घायल करने वाले दो डॉक्टरों को माधापुर पुलिस ने रैश ड्राइविंग के मामले में गिरफ्तार किया. इनमें से एक आरोपी निखिल रेड्डी को छह बार पहले भी यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा जा चुका है, जिनमें से पांच बार मामला ओवरस्पीडिंग का था.