वित्त मंत्री अरुण जेटली आखिर अपने फोन में विपक्षी नेताओं को क्या दिखा रहे थे...

वित्त मंत्री अरुण जेटली आखिर अपने फोन में विपक्षी नेताओं को क्या दिखा रहे थे...

नई दिल्ली:

तीन विपक्षी नेताओं को अपने मोबाइल पर एक वीडियो दिखाते वित्त मंत्री अरुण जेटली की तस्वीर को लेकर मंगलवार को सोशल मीडिया पर खूब चर्चे रहे। ये नेता जेएनयू की घटना को लेकर आपसी विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे।

कैमरे में कैद तस्वीर में अरुण जेटली के बगल में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद और लेफ्ट के नेता डी राजा खड़े हैं और जेटली उन्हें मोबाइल पर वीडियो दिखा रहे हैं। ये नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकले थे। इस बैठक में विपक्षी नेताओं ने जेएनयू विवाद का मुद्दा भी उठाया।

जेटली इन तीनों विपक्षी नेताओं को जो वीडियो दिखा रहे थे, वह संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी के एक साल पूरे होने पर जेएनयू में आयोजित विवादित कार्यक्रम का वीडियो था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने कहा कि जब आनंद शर्मा ने दलील दी कि जेएनयू के उस कार्यक्रम में भारत विरोधी कोई नारा नहीं लगाया गया था, तो जेटली ने अपना मोबाइल बाहर निकाला और अपने साथ खड़े नेताओं को उस कार्यक्रम का वीडियो दिखाया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब कयास लगते रहे कि वरिष्ठ नेता आखिर किस चीज को इतने गौर से देख रहे हैं।