नदिया रेप मामले की जांच करने के लिए हंसखली जाएगी BJP की 'फैक्ट फाइंडिंग टीम'

भाजपा ने बताया कि तथ्य अन्वेषण समिति के सदस्यों में पार्टी की उपाध्यक्ष और सांसद रेखा वर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्या, तमिलनाडु से विधायक वनती श्रीनिवासन, खुशबू सुंदर और पश्चिम बंगाल की विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी शामिल हैं.

नदिया रेप मामले की जांच करने के लिए हंसखली जाएगी BJP की 'फैक्ट फाइंडिंग टीम'

नदिया में नाबालिग लड़की से कथित दुष्कर्म मामले की पड़ताल करेगी टीम (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के नदिया में एक नाबालिग लड़की से कथित दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले की पड़ताल के लिए घटनास्थल का दौरा करने के वास्ते पार्टी की महिला सदस्यों की पांच सदस्यीय समिति का गठन किया है. भाजपा ने बताया कि तथ्य अन्वेषण समिति के सदस्यों में पार्टी की उपाध्यक्ष और सांसद रेखा वर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्या, तमिलनाडु से विधायक वनती श्रीनिवासन, खुशबू सुंदर और पश्चिम बंगाल की विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी शामिल हैं. श्रीनिवासन तमिलनाडु में भाजपा की महिला ईकाई की प्रमुख भी हैं.

गौरतलब है कि नौवीं कक्षा की छात्रा से पांच अप्रैल को आरोपी के घर पर एक जन्मदिन पार्टी में कथित तौर सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गयी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लड़की की मौत की वजह पर शक जाहिर किया था जिसके बाद विवाद उत्पन्न हो गया था. लड़की के परिवार ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है. बनर्जी ने कहा कि नाबालिग लड़की और तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता के बेटे के बीच प्रेम संबंध थे. बनर्जी ने यह सवाल भी किया था कि क्या वह गर्भवती थी. मामले में टीएमसी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'UP में तो 'तू-तू, मैं-मैं' भी नहीं हुई...' : रामनवमी पर अलग-अलग राज्यों में हुई हिंसा के बाद CM योगी का दावा
राज ठाकरे का अल्टीमेटम, कहा- 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)