जन्मदिन की दावत से लौटने के बाद नाबालिग की मौत, गैंगरेप का आरोप

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में नदिया जिले के हंसखली में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई.

जन्मदिन की दावत से लौटने के बाद नाबालिग की मौत, गैंगरेप का आरोप

लड़की के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद हंसखली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में नदिया जिले के हंसखली में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक पंचायत सदस्य का बेटा है. आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है. नौवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

लड़की की मां ने पत्रकारों से कहा, ''स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर हुई पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)