ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचेंगी मुंबई, सिद्धिविनायक मंदिर में करेंगी दर्शन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दो दिन के मुंबई दौरे पर जा रही हैं. इस दौरान वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात कर सकती हैं.

ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचेंगी मुंबई, सिद्धिविनायक मंदिर में करेंगी दर्शन

ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगी मुंबई, उद्धव ठाकरे से कर सकती हैं मुलाकात

मुंबई:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दो दिन के मुंबई दौरे पर जा रही हैं. इस दौरान वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात कर सकती हैं. इतना ही नहीं ममता बनर्जी इस दौरान सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के लिए भी जाएंगी. संभावित कार्यक्रम के अनुसार आज शाम पांच बजे ममता बनर्जी मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगी. जिसके बाद वो सीधा सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने के लिए जाएंगी. उसके बाद शिवसेना सांसद संजय राऊत की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा सकती हैं.

उद्धव ठाकरे से कर सकती हैं मुलाकात

ममता बनर्जी अपने इस दौरे के दौरान आज शिवसेना प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात कर सकती है. दरअसल स्वस्थ कारणों के चलते ये मुलाकात टाली भी जा सकती है. कुछ समय पहले ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की स्पाइन सर्जरी हुई है.

शरद पवार से कल करेंगी मुलाकात

कल ममता बनर्जी एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के साथ भी मुलाकात कर सकती हैं. इस दौरान ये दोनों नेता कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. इसके अलावा एक दिसंबर को ममता बनर्जी मुंबई में होने वाले यंग प्रेसिडेंट्स ऑर्गनाइजेशन (YPO), समिट में भी शामिल होंगी. इस दौरान वो उद्योगपतियों के साथ मीटिंग करेंगी और पश्चिम बंगाल में निवेश करने पर बातचीत करेंगी.

कांग्रेस से बनाई है दूरी


अभी तक के तय कार्यक्रम के अनुसार ममता बनर्जी मुंबई में किसी भी कांग्रेस के नेता के साथ मुलाकात नहीं करेंगी. ममता बनर्जी ने कांग्रेस से पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी हुई है.
ये Video भी देखें-  यूपी में टीईटी का पेपर लीक, रद्द हुई परीक्षा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com