नोएडा में प्रचार करने पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी का विरोध, 'अखिलेश जिंदाबाद' के लगे नारे

UP Elections 2022 : मनोज तिवारी का नोएडा में विरोध होते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगाते हुए कुछ लोग उन्हें वापस जाने को कह रहे हैं. इस बीच एक वोटर ने पहले नारे लगाए फिर जूता दिखाकर इसका विरोध किया.

नोएडा में प्रचार करने पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी का विरोध, 'अखिलेश जिंदाबाद' के लगे नारे

नोएडा में मनोज तिवारी का वोटरों ने किया विरोध.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में भाजपा प्रत्याशी पंकज सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी का नोएडा में विरोध होते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सेक्टर-17 की झुग्गियों का बताया जा रहा है, जिसमें अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगाते हुए कुछ लोग उन्हें वापस जाने को कह रहे हैं. इस बीच एक वोटर ने पहले नारे लगाए फिर जूता दिखाकर इसका विरोध किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांसद मनोज तिवारी का विरोध करते लोग नजर आ रहे हैं. इसमें एक वोटर ने पहले नारे लगाए फिर जूता दिखाकर इसका विरोध किया. इसके बाद एक महिला भी अखिलेश यादव का नारा लगाते हुए वहां से चली गई. ये वीडियो नोएडा के सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी का बताया जा रहा है. जहां मनोज तिवारी भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे. इसकी शुरुआत सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी से की. यहीं उनका विरोध हो गया. विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71, सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन चलाकर लोगों से पंकज सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की.

"पाखंडी": भाजपा नेता ने पति के टिकट से इनकार के बाद प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

बता दें कि नोएडा के विभिन्न जेजे कॉलोनी में पूर्वांचल व बिहार के लोग भारी संख्या में रहते हैं. अपनी भोजपुरी फिल्मों और उसमें गाये गये गीतों से मनोज तिवारी इनके बीच काफी लोकप्रिय हैं. कई जगहों पर उनके आने की सूचना से मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

प्रचार के समय मनोज तिवारी ने जमकर कोविड के नियमों का उल्लंघन किया. प्रचार के दौरान उन्होंने न तो मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान दिया गया. धक्का-मुक्की के बीच लोगों से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगते दिखे. इससे पहले भाजपा के स्टार प्रचारक और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : यूपी चुनाव: प्रचार के लिए मैदान में उतरीं प्रियंका गांधी, सिंकदाबाद में घर घर जाकर मांगे वोट