"पाखंडी": भाजपा नेता ने पति के टिकट से इनकार के बाद प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

रायबरेली की पूर्व विधायक अदिति सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है और इस महीने होने वाले उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए पार्टी की उम्मीदवार हैं. उन्होंने वाड्रा पर शोषण का भी आरोप लगाया.

नई दिल्ली:

कांग्रेस की पूर्व विधायक अदिति सिंह ने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में अपने पति को पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला. उन्होंने वाड्रा पर शोषण का भी आरोप लगाया. रायबरेली की पूर्व विधायक अदिति सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है और इस महीने होने वाले उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए पार्टी की उम्मीदवार हैं. उनके पति अंगद सिंह सैनी, जो पंजाब के नवांशहर विधानसभा के वर्तमान कांग्रेस विधायक हैं, उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है जिसके चलते उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है.

"एक तरफ, वह लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे का इस्तेमाल करती हैं. कहती हैं मैं अकेली महिला लड़ रही हूं. दूसरी तरफ वो मेरे पति पर दबाव डालती हैं कि अगर टिकट चाहते हैं तो मेरे खिलाफ बोलें." सिंह ने कहा और प्रियंका पर अपनी राजनीति में पाखंडी होने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया, "अगर वह महिलाओं का समर्थन करती हैं तो उन्होंने इस वजह से मेरे पति को टिकट देने से इनकार क्यों किया? वह लगातार मुझे परेशान करने की कोशिश करती हैं."

वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे नवजोत सिद्धू, पंजाब में सीएम चेहरे के लिए कांग्रेस ले रही लोगों की राय

अंगद सिंह सैनी ने एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने उन्हें टिकट देने से बचने के लिए उनके काम की जगह उनके निजी जीवन को प्राथमिकता दी. उन्होंने कहा, "पार्टी ने मुझे टिकट देने से इनकार कर दिया है और मुझे कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर कर रही है जो मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है. मैंने निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है."

कांग्रेस ने इस गढ़ से सैनी के परिवार को पिछले 60 वर्षों में रिकॉर्ड 13 बार टिकट दिया था. 

पंजाब कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर खींचतान के बीच बीजेपी सांसद ने सुनील जाखड़ की तुलना सरदार पटेल से की

सतवीर सिंह पल्ली झिक्की इस बार इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्हें हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पार्टी लोक कांग्रेस पार्टी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया था, लेकिन उनका दावा है कि इसके लिए उनसे सलाह नहीं ली गई और उनकी वफादारी पुरानी पार्टी के साथ है.

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में 10 फरवरी से 7 मार्च तक मतदान होगा. वहीं पंजाब में एक ही चरण में 20 फरवरी को वोटिंग होगी. दोनों राज्यों के वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Video : नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे मजीठिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com