BJP नेता मनोज तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है.

नई दिल्ली:

भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद एक ट्वीट कर दी. उन्हें 2 जनवरी की रात से ही हल्का बुखार और जुकाम था, जिसके बाद जब उन्होंने कोरोना टेस्ट किया तो रिजल्ट पॉजिटिव आया.

तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "परसों (2 Jan) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और ज़ुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड - रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था. टेस्ट में आज पॉज़िटिव आया हूं. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही Isolate कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.'

भाजपा सांसद दूसरी बार कोविड-19 की जांच में संक्रमित मिले हैं. इससे पहले अप्रैल 2021 में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान वह संक्रमित पाए गए थे. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने तिवारी के स्टाफ के एक सदस्य के हवाले से लिखा है, भाजपा के स्टार प्रचारक, तिवारी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपनी आगामी रैलियां रद्द कर दीं जहां इस साल चुनाव होने हैं. उन्हें सात जनवरी को लखनऊ में एक रैली को संबोधित करना था जिसे अब रद्द कर दिया गया. 

इससे पहले आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. केजरीवाल ने अपील की है कि उनके कॉन्टेक्ट में जो भी लोग आए हैं वो लोग भी अपना टेस्ट करवा लें और खुद को आइसोलेट कर लें.

Coronavirus India Updates: भारत में पिछले 24 घंटे में 37,379 नए मामले, एक्टिव केस बढ़कर 1.71 लाख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस के केस   में करीब 10 फीसदी का उछाल आया है. 37379 नए मामलों के साथ देश में एक्टिव केस की संख्या 171,830 हो गई है. पिछले 24 घंटों में 124 लोगों की मौत हुई है. अब तक कोरोना की वजह से 482,017 लोग मर चुके हैं.