यूज हुए सर्जिकल ग्लव्स की दिल्ली में होती थी सप्लाई, 3 लोग गिरफ्तार

द्वारका डीसीपी संतोष मीणा के मुताबिक, डाबरी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि चाणक्य प्लेस इलाके में 2 जगहों पर कुछ लोग इस्तेमाल हुए सर्जिकल ग्लव्स लाते हैं और उन्हें दोबारा पैक कर बाजार में सप्लाई करते हैं.

यूज हुए सर्जिकल ग्लव्स की दिल्ली में होती थी सप्लाई, 3 लोग गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 848 किलो इस्तेमाल हुए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो इस कोरोना महामारी में पैसा कमाने के लिए इस्तेमाल किये हुए सर्जिकल ग्लव्स फिर से पैक करके बेचता था. यह एक तरह से काफी संवेदनशील मामला है. दिल्ली पुलिस ने डाबरी इलाके के चाणक्य प्लेस में 2 घरों में छापेमारी कर 848 किलो इस्तेमाल किये गए सर्जिकल ग्लव्स बरामद किए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग इन ग्लव्स को दोबारा पैकिंग कर उन्हें बाजार में सप्लाई कर रहे थे.

द्वारका डीसीपी संतोष मीणा के मुताबिक, डाबरी थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि चाणक्य प्लेस इलाके में 2 जगहों पर कुछ लोग इस्तेमाल हुए सर्जिकल ग्लव्स लाते हैं और उन्हें दोबारा पैक कर बाजार में सप्लाई करते हैं. पुलिस ने दोनों जगहों पर छापा मारकर ऐसे 848 किलो ग्लव्स बरामद किए हैं. इस मामले में 3 लोगों, जिसमें मनीष कुमार, अरुण कुमार श्रीवास्ताव और दिनेश राजपूत को महामारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com