यूपी के हापुड़ में दो दिन से लापता लड़की की लाश पड़ोसी के घर संदूक में मिली

हापुड़ पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी (CCTV) से पता चला कि उनकी लड़की को पड़ोस का रहने वाला एक युवक अपने साथ ले गया था. पहले युवक लड़की को मोटरबाइक में ले जाते दिखा और फिर घर की ओर. इसके बाद उस पर शक गहरा गया. 

यूपी के हापुड़ में दो दिन से लापता लड़की की लाश पड़ोसी के घर संदूक में मिली

पुलिस को आरोपी के घर का ताला तोड़ना पड़ा और वहां से संदूक में रखी गई लाश निकाली गई. 

लखनऊ:

यूपी के हापुड़ (Hapur Crime) जिले में दो दिन से लापता 6 साल की लड़की की लाश पड़ोसी के घर में रखे संदूक में मिलने से हड़कंप मच गया है. इसकी जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित भीड़ (Mob Lynching) ने आरोपी युवक पर हमला कर दिया. हालांकि पुलिस (UP Police) ने बीचबचाव किया और बड़ी मुश्किल से उसे वहां से सुरक्षित निकाला. पुलिस को आरोपी के घर का ताला तोड़ना पड़ा और वहां से संदूक में बंद कर रखी गई लड़की की लाश निकाली गई. 

नोएडा में मुस्लिम बुजुर्ग पर हमला और हेट स्पीच के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

दुष्कर्म की आशंका के सवाल पर हापुड़ पुलिस के एसपी (Hapur Police SP) सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा कि यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के नतीजों के बाद ही बताया जा सकता है. हापुड़ एसपी ने कहा, हमें कल शिकायत मिली थी एक लड़की लापता हो गई है. जबकि शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने शिकायत की कि पड़ोस के एक घर से तेज बदबू आ रही है और दरवाजे पर ताला लगा हुआ है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने ताला तोड़ा. घर में प्रवेश करने और खोजबीन के बाद लड़की की लाश एक संदूक के अंदर बंद मिली. मिश्रा ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने लाश को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस का कहना है कि वो सभी पहलू से मामले की जांच कर रही है. इसके बाद मकान के मालिक को हिरासत में ले लिया गया है.  एक नाटकीय वीडियो में इलाके की आक्रोशित भीड़ आरोपी को पीटती दिखाई दी, जब उसे पुलिस हिरासत में ले जाया जा रहा था. एक अन्य वीडियो में दिखाया गया कि एक बड़े से संदूक में लड़की की लाश कपड़ों के बीच छिपा कर रखी गई थी. जिसे पुलिस द्वारा निकाला गया.


लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को गुरुवार शाम को आखिरी बार देखा था, जब उसने उनसे 5 रुपये मांगे थे.  पिता से पांच रुपये लेने के बाद लड़की घर से निकल गई लेकिन उसके बाद उसका कुछ भी पता नहीं चला.  परिजन पूरी रात लड़की को आसपास के इलाके में खोजते रहे और अगले दिन सुबह पुलिस को सूचना दी गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इलाकाई सीसीटीवी (CCTV) से पता चला कि उनकी लड़की को पड़ोस का रहने वाला एक युवक अपने साथ ले गया था. पहले युवक लड़की को मोटरबाइक में ले जाते दिखा और फिर घर की ओर. इसके बाद उस पर शक गहरा गया.