वाराणसी के एक प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बच्ची स्कूल से घर पहुंचकर परिजनों को घटना की बारे में बताई, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी.

वाराणसी के एक प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी सफाईकर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शुक्रवार को एक निजी स्कूल में 9 साल की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा के साथ वहां के सफाईकर्मी ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि बच्ची स्कूल से घर पहुंचकर परिजनों को घटना की बारे में बताई, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. इस सूचना पर डीसीपी वरुणा विक्रांत वीर, एडीसीपी वरुणा और कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंची.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद मामले में आरोपी और स्कूल के सफाईकर्मी को करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ लिया. इस दौरान घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए और मुआयना करने के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल कर कोर्ट से अपील करेंगे कि इस मुकदमें की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, इस मामले पर अब राजनीति भी तेज होती नजर आ रही है. वाराणसी पहुंचे प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने इस घटना पर कहा कि जिला प्रशासन परिवार के साथ है, परिवार जैसा चाहेगा उसके अनुसार कठोर कार्रवाई होगी.