Video : गोद में बच्चा लिए हुए शख्स पर यूपी पुलिस ने बरसाईं लाठियां, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफाई

मामला कानपुर देहात के अकबरपुर इलाके के जिला अस्पताल के सामने का है. पुलिस वालों ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया, बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश हुई.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें बच्चे को गोद में लिए एक शख़्स पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं. ये कानपुर देहात के अकबर पुर इलाके के जिला अस्पताल के सामने की घटना है. पुलिस वालों ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया, बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश हुई. पुलिस का दावा है कि इस शख्स ने एक इंस्पेक्टर के हाथ पर काट लिया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

उत्तर प्रदेश : नीट परीक्षा गड़बड़ी मामले में आरोपी शाहिद की जमानत याचिका खारिज

वीडियो में युवक "बच्चे को लग जाएगी (बच्चे को चोट लगेगी)," कहते हुए सुनाई दे रहा है. वहीं पुलिसकर्मी उसका पीछा करते हैं और कुछ अधिकारी बच्चे को जबरदस्ती उससे दूर खींचने की कोशिश करते हैं. इस दौरान युवक कह रहा है कि यह उसका बच्चा है और इसकी मां भी नहीं है. पुलिस ने बताया कि युवक कानपुर देहात के अकबरपुर में जिला अस्पताल का कर्मचारी है और उसका भाई "नियमित उपद्रव करने वाला" है.

यूपी के हापुड़ में दो दिन से लापता लड़की की लाश पड़ोसी के घर संदूक में मिली

कानपुर देहात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि कुछ लोग इलाके में अराजकता फैला रहे थे, अस्पताल की ओपीडी को बंद कर रहे थे और मरीजों को डरा रहे थे. हमने उन्हें रोकने के लिए हल्का बल प्रयोग किया. वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने माना कि युवक पर अत्यधिक बल प्रयोग किया गया था. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह आदमी अस्पताल में निर्माण कार्य को रोकने की कोशिश कर रहा था. जब पुलिस ने हस्तक्षेप करने और उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने एक पुलिस निरीक्षक का हाथ काट दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मथुरा में माहौल बिगाड़ने की कोशिश नाकाम, चार लोगों को हिरासत में लिया गया