UP Election 2022: मुजफ्फरनगर में ग्रामीणों ने BJP विधायक को खदेड़ा, VIDEO में हाथ जोड़ते दिखे

बीजेपी विधायक और मुज़फ़्फ़रनगर की खतौली विधानसभा से प्रत्याशी विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के गांव मनव्वरपुर में एक मीटिंग के लिए पहुंचे थे. ग्रामीणों ने विक्रम सैनी को गांव से खदेड़ दिया.

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है. पहले चरण में पश्चिमी यूपी की सीटों पर चुनाव होने हैं. विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने चुनाव के मद्देनजर विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है. इसी क्रम में, प्रचार करने पहुंचे बीजेपी विधायक और मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से प्रत्याशी विक्रम सैनी (Vikram Saini) को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध इतना बढ़ गया कि आखिर में उन्हें अपनी गाड़ी में बैठकर गांव से निकलना पड़ा. 

बीजेपी विधायक और मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा से प्रत्याशी विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के गांव मनव्वरपुर में एक मीटिंग के लिए पहुंचे थे. ग्रामीणों ने विक्रम सैनी को गांव से खदेड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  वीडियो में विधायक विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर हाथ जोड़ते हुए भी सुनाई और दिखाई पड़ रहे हैं.

चुनाव से पहले प्रत्याशियों और नेताओं के विरोध के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में संभल के चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी को बीजेपी द्वारा एक बार फिर प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में मोर्चा खोलते हुए पार्टी के 200 बूथ अध्यक्षों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था.

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग (Election Commission) ने कर दिया है. उत्तर प्रदेश में कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: क्यों अखिलेश यादव लड़ने जा रहे हैं चुनाव और उसके पीछे की पूरी कहानी