बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, कहा- पाकिस्तान भी CAA जैसा कानून बनाकर कर ले पीड़ितों की अदला-बदली

विक्रम सैनी के इस विवादित बयान का वीडियो भी सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा डाला गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, कहा- पाकिस्तान भी CAA जैसा कानून बनाकर कर ले पीड़ितों की अदला-बदली

खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं विक्रम सैनी

खास बातें

  • अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं विक्रम सैनी
  • नागरिकता कानून को लेकर दिया बेतुका बयान
  • देशभर में CAA का पुरजोर विरोध देखने को मिल रहा है
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini)  ने नागरिकता कानून का समर्थन करते हुए बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को भी ऐसा ही कानून बनाकर भारत से प्रताड़ित मुसलमानों को अपने मुल्क में बुला लेना चाहिए. पत्रकारों से बातचीत में सैनी ने कहा, पाक को भी ऐसा कानून बनाना चाहिए, जो मुस्लिम यहां पर पीड़ित हैं उनको पाक में नागरिकता देनी चाहिए. अदला-बदली कर लो. जो वहां पीड़ित हैं उन्हें हिंदुस्तान आ जाना चाहिए. जो यहां पीड़ित हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए.''  

विक्रम सैनी के इस विवादित बयान का वीडियो भी सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा डाला गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने उनके बयान पर तंज कसते हुए कहा, 'जो मानसिक पीड़ित हैं वो कहां जाएं'

दरअसल ये पहली बार नहीं है जब विक्रम सैनी ने कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और विशेष राज्य का दर्जा समाप्त होने के बाद उन्होंने कहा था कि पार्टी कार्यकर्ता इस कदम से उत्साहित हैं क्योंकि अब वे वहां की गोरी-गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे. वे जवाहरलाल नेहरू और गांधी परिवार के लिए भी अशोभनीय टिप्पणी कर चुके हैं. बीते साल नसरुद्दीन शाह के असुरक्षा को लेकर चिंता जताने पर सैनी ने कहा था कि जिन्हें भारत में असुरक्षित महसूस होता हैं उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए.

बीजेपी MLA विक्रम सैनी के विवादित बोल - गोहत्या करने वालों की टांगे तोड़ देंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें नागरिकता कानून को लेकर देशभर में भारी हिंसा हो चुकी है और विरोध अब भी थमा नहीं है. शुक्रवार को सीएए और एनआरसी के विरोध में हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने तिरंगा यात्रा निकाली. रैली ईदगाह मीर आलम से शास्त्रीपुरम ग्राउंड तक निकाली गई. ओवैसी को व्यापारियों का भी समर्थन मिला है. उन्होंने अपनी दुकानें बंद रखने का ऐलान किया है.