हंसखली बलात्कार मामले में TMC नेता गिरफ्तार, पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप

टीएमसी नेता ने अपने आदमियों को हंसखाली (नादिया जिले का हिस्सा) में पीड़िता के घर भेजकर उसके परिवार को धमकी दी. सीबीआई के मुताबिक जांच में पाया गया कि आरोपी यह सुनिश्चित करने के लिए अपने राजनीतिक संपर्कों का इस्तेमाल करने की कोशिश की कि अस्पताल ले जाने पर लड़की को उचित इलाज न मिले.

हंसखली बलात्कार मामले में TMC नेता गिरफ्तार, पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप

सबूतों से छेड़छाड़ का भी आरोप

सीबीआई ने बंगाल के हंसखाली इलाके में कथित सामूहिक बलात्कार और उसके बाद लड़की की मौत के मामले में स्थानीय टीएमसी नेता और मुख्य आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया है. सीबीआई के मुताबिक आरोपी ने सबूतों से छेड़छाड़ करने और पीड़ित परिवार के सदस्यों को डराने-धमकाने में "सक्रिय भूमिका" निभाई थी. 

टीएमसी नेता ने अपने आदमियों को हंसखाली (नादिया जिले का हिस्सा) में पीड़िता के घर भेजकर उसके परिवार को धमकी दी. सीबीआई के मुताबिक जांच में पाया गया कि आरोपी यह सुनिश्चित करने के लिए अपने राजनीतिक संपर्कों का इस्तेमाल करने की कोशिश की कि अस्पताल ले जाने पर लड़की को उचित इलाज न मिले.

एजेंसी के अधिकारी ने कहा आरोपी ने पीड़ित परिवार को पुलिस से संपर्क करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी. उसने उन्हें लड़की का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर किया. स्थानीय नेता के घर पर 4 अप्रैल को उसके बेटे की जन्मदिन पार्टी के दौरान किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था.

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में गर्मी का सितम, बांदा जिले में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंचा

किशोरी के माता-पिता के मुताबिक उसी रात बाद में उसकी मौत हो गई. इस मामले में किशोरी के माता-पिता ने नौ अप्रैल को पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी. अब इस मामले के सिलसिले में पिता-पुत्र सहित कम से कम छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली : लक्ष्मीनगर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत