शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर दो बच्चों की मां ने प्रेमी पर कर दिया एसिड अटैक

केरल के शीबा और अरुण कुमार फेसबुक के माध्यम से मिले थे, बाद में अरुण कुमार को पता चला कि शीबा शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर दो बच्चों की मां ने प्रेमी पर कर दिया एसिड अटैक

प्रतीकात्मक फोटो.

इडुक्की:

शादी के प्रस्ताव को कथित रूप से ठुकराने के आरोप में एक व्यक्ति पर तेजाब फेंकने के आरोप में एक 35 वर्षीय महिला, जो कि दो बच्चों की मां भी है, को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि तिरुवनंतपुरम के अरुण कुमार (28) का राज्य की राजधानी के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. शीबा नाम की इस महिला ने 16 नवंबर को अरुण कुमार के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. उससे उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा है.

पुलिस ने पीटीआई को बताया कि "डॉक्टरों का कहना है कि उसकी आंखों की रोशनी जा सकती है. शीबा और अरुण कुमार फेसबुक के माध्यम से मिले थे. बाद में अरुण कुमार को पता चला कि शीबा शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. वह यह रिश्ता खत्म करना चाहता था, लेकिन उसने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की और पैसे की मांग की." 

पुलिस ने कहा कि कुमार अपने साले और दोस्त के साथ 16 नवंबर को आदिमाली के पास एक चर्च गए जहां वह शीबा से मिलकर उसे उसके द्वारा मांगी गई राशि देने वाले थे.

चर्च परिसर में लगे एक सीसीटीवी का फुटेज आज सामने आया. इसमें दिख रहा है कि शीबा कुमार के पीछे खड़ी है. वह आगे आती है और उसके चेहरे पर तेजाब फेंकती है. इस दौरान उसे भी कुछ मामूली चोटें आईं.


पुलिस ने कहा कि कुमार को उस दिन आदिमाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कल मामला दर्ज किया गया था.  शीबा को आज गिरफ्तार कर लिया गया.