KCR से पैसे लें, लेकिन वोट बीजेपी को ही दें : तेलंगाना BJP प्रमुख ने लोगों से किया आह्वान

उन्होंने टीआरएस पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में वह जो भी पैसा बांट रहे हैं, वह पीएम मोदी द्वारा विभिन्न सरकारी योजनाओं के लिए दिया गया आपका पैसा है, लेकिन वह उस पैसे को चुनाव के लिए ट्रांसफर कर रहे हैं.

KCR से पैसे लें, लेकिन वोट बीजेपी को ही दें : तेलंगाना BJP प्रमुख ने लोगों से किया आह्वान

तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने लोगों से किया आह्वान

महबूबनगर:

तेलंगाना (Telangana) में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और भाजपा के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है. तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने रविवार को जनता से आह्वान किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) वाले पैसे देते हैं तो उनसे पैसे ले लीजिए. लेकिन वोट बीजेपी को ही दीजिए. उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर कथित रूप से वोट के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया. बता दें कि भाजपा नेता ने रविवार को महबूबनगर जिले के पाथेरचेड गांव में प्रजा संग्राम यात्रा निकाली. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया. 

सभा को संबोधित करते हुए संजय ने कहा कि केसीआर का मानना ​​​​है कि अगर वह पैसे देते हैं, तो गरीब लोग उन्हें वोट देंगे. मैं कहता हूं कि उनसे पैसे ले लो. इस तरह उनका बैंक बैलेंस कम हो जाएगा, वरना वह अमीर होंगे और आप गरीब होते रहेंगे. आपको पैसे लेना है, अगर वह 5,000 रुपये या 10,000 रुपये देते हैं, बस इसे स्वीकार करें. 

उन्होंने कहा कि चुनाव में वह जो भी पैसा बांट रहे हैं, वह पीएम मोदी द्वारा विभिन्न सरकारी योजनाओं के लिए दिया गया आपका पैसा है, लेकिन वह उस पैसे को चुनाव के लिए ट्रांसफर कर रहे हैं. गरीब लोग अपना वोट कभी नहीं बेचेंगे. 

दुब्बाक और हुजुराबाद उपचुनावों का जिक्र करते हुए संजय ने कहा कि टीआरएस ने चुनाव से पहले पैसे बांटे, लेकिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया. बता दें कि तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं

ये भी पढ़ें-

VIDEO: हरियाणा में एसयूवी से बच्चों पर बंदूक ताने दिखा जामिया का शूटर
दिल्ली के स्कूल में "केरल के अधिकारी" के दौरे को लेकर आप नेता के ट्वीट पर छिड़ा विवाद
यूपी की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घर पर चलाया गया बुलडोजर

ये भी देखें-यूपी में दिनदहाड़े बीच सड़क पर शख्स की हत्या, मामला सीसीटीवी में कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com