विज्ञापन
This Article is From Apr 24, 2022

यूपी की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घर पर चलाया गया बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगा है और इसका नजारा आज लखीसराय में भी देखने को मिला.

यूपी की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घर पर चलाया गया बुलडोजर
criminals के घर पर बुलडोजर चलाया गया
लखीसराय:

बिहार में यूपी का योगी मॉडल (Yogi Model) दिखने लगा है. उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर (Bihar  Bulldozer) चलाया गया है. लखीसराय में फरार अंतरराज्यीय गांजा तस्कर के घर पर ये बुलडोजर चलाया गया है. उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगा है और इसका नजारा आज लखीसराय में भी देखने को मिला जहां जिले की बड़हिया पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे अंतरराज्यीय गांजा तस्कर के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई किया. बताते चलें कि बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी रौशन कुमार एवं मौसम कुमार पर एनडीपीएस सहित कई अन्य मामले दर्ज हैं जिसमें फरार चल रहा है.

पुलिस ने पहले ही घर पर इश्तेहार चिपकाया दिया था. कोर्ट के आदेश पर एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ उनके घरों पर बुलडोजर चलाया गया. भारी संख्‍या में पुलिस बल के साथ जब बुल्‍डोजर पहुंचा तो लोग वहां जुट गए. चर्चा बुलडोजर मॉडल की होने लगी, क्‍योंकि आजकल बिहार में यूपी का बुलडोजर मॉडल खूब चर्चा में है. हालांकि पु‍लिस अधिकारी का कहना था कि मजदूरों की जगह जेसीबी का उपयोग किया गया है और कोई बात नहीं है.

मौके पर मौजूद एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि अंतरराज्यीय गांजा तस्कर रौशन सिंह एवं मौसम कुमार फरार चल रहे थे. कोर्ट के आदेश पर उनके घरों की कुर्की-जब्‍ती की गई है. जेसीबी से घर की चौखट, खिड़की उखाड़ी गई। इसके बाद घर में रखे सामान को जब्‍त कर लिया गया. साथ ही पुलिस गिरफ्तारी का प्रयास भी कर रही है.गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.     

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com