पठानकोट रेलवे स्टेशन पर लावारिस बैग मिलने से दहशत

पठानकोट रेलवे स्टेशन पर लावारिस बैग मिलने से दहशत

रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मी...

पठानकोट:

पठानकोट रेलवे स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया, लेकिन बाद में पाया गया कि इसमें कुछ कपड़े हैं और एक सैनिक ने गलती से इसे छोड़ दिया था। सुबह साढ़े 11 बजे बैग का पता चलने के बाद इलाके से लोगों को तेजी से हटाया गया और रेल यातायात को रोक दिया गया। इस महीने यहां के वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले के बाद यहां पुलिस और एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। बैग के सामान की जांच के लिए बम निरोधी दस्ते और श्वान दस्ते को बुला लिया गया था।

पठानकोट के एसएसपी आरके बख्शी ने कहा कि जवानों ने पाया कि बैग में यूनिफॉर्म, जूते और सेना के जवान का अन्य सामान थे, जो इसे छोड़ गया था। उन्होंने कहा, हमने जवान की पहचान कर ली है। पंजाब पुलिस और सरकारी रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि काले कपड़े में लपेटे बैग को सेना के एक जवान ने छोड़ दिया था जो दिल्ली से यहां पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन पर उतरा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, बैग का पता चलने के बाद रेलगाड़ी में सवार सरकारी रेलवे पुलिस ने तुरंत ही मुझे सूचित करते हुए बताया कि उन्होंने इसे रेलवे स्टेशन पर उतार लिया है और इलाके से लोगों को हटा दिया गया है। इसके तुरंत बाद सेना, पुलिस, बम निरोधक दस्ता और श्वान दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने कहा, हमने कोई कोताही नहीं बरती और बैग मिलने के तुरंत बाद इस मार्ग पर रेल यातायात को रोक दिया। रेलवे स्टेशन को भी खाली करा लिया गया।