विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2021

कैमरे में कैद हादसा : जोधपुर में तेज रफ्तार कार ने झोपड़ियों को रौंद डाला, तीन की मौत

जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक ऑडी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में जा घुसी, नौ लोग घायल

जोधपुर में हादसे का दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

जोधपुर:

जोधपुर के एम्स रोड पर एक तेज रफ्तार ऑडी कार दनदनाती झुग्गी झोपड़ियों में जा घुसी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और घायल हुए नौ लोगों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलने पर सीएम अशोक गहलोत एम्स अस्पताल पहुंचे. जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में आज सुबह एम्स अस्पताल की तरफ जा रही एक ऑडी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में जा घुसी. कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि उसने झोपड़ियों में बैठे कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

इस हादसे में एक 16 साल के किशोर, एक महिला और एक बालक की मौत हो गई. इसके अलावा नौ लोग घायल हो गए. तेज रफ्तार कार की चपेट में दो स्कूटी और एक बाइक भी आ गईं. झोपड़ियों में रखा सामान भी बिखर गया. पुलिस ने बाद में त्वरित कार्रवाई की और घायलों को एम्स अस्पताल भिजवाया गया. 

पुलिस के अनुसार कार चालक अमित नागर का पैर गाड़ी ड्राइव करते समय ब्रेक और रेस में फंस गया. इससे वह नियंत्रण नहीं रख पाया. उसे हिरासत में ले लिया गया है. 

इस घटना की जानकारी जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिली तो वह तत्काल एयरपोर्ट से सीधे एम्स अस्पताल गए और वहां पर उन्होंने  घायलों से मुलाकात कर डॉक्टरों को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे के मृतक के आश्रित को दो लाख रुपए, गंभीर घायलों को एक लाख रुपए व अन्य घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता मुख्यमंत्री सहायता कोष से तत्काल उपलध कराने के निर्देश दिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com