समीर वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- भुगतना होगा हर्जाना

मीडिया से बातचीत करते हुए यास्‍मीन वानखेड़े ने कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से उन्‍हें सरेआम बेइज्‍जत किया है, उसका हर्जाना उनको भुगतान पड़ेगा.

समीर वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- भुगतना होगा हर्जाना

यास्मीन वानखेड़े ने अपनी शिकायत में नवाब मलिक के खिलाफ धाराओं में मामला दर्ज कराने की बात कही है.

मुंबई :

मुंबई (Mumbai) के जोगेश्‍वरी स्थित अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में महाराष्‍ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के खिलाफ यास्मीन वानखेड़े (Yasmeen Wankhede) ने शिकायत की है. यास्‍मीन वानखेड़े एनसीबी (NCB) के जोनल हेड समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की बहन है. शुक्रवार को शाम 5 बजे नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी. अंबोली पुलिस ने यास्मीन वानखेड़े के बयान को रिकॉर्ड कर दो दिन में शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया है. यास्मीन ने बताया कि अगर पुलिस 2 दिन में शिकायत दर्ज नहीं करती है तो वह खुद वकील हैं और कोर्ट के माध्‍यम से मामला दर्ज कराएंगी. 

यास्मीन वानखेड़े ने मंत्री नवाब मलिक की बातों को बकवास बताया और कहा कि उनकी बातें सुनना और कहना भी गलत है. मीडिया से बातचीत करते हुए यास्‍मीन वानखेड़े ने कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने सोशल मीडिया पर जिस तरह से उन्‍हें सरेआम बेइज्‍जत किया है, उसका हर्जाना उनको भुगतान पड़ेगा.

वानखड़े ने आज तक जितने भी केस बनाए, उनमें 90 फीसदी फर्जी, ये साबित भी हो जाएगा: नवाब मलिक

यास्मीन वानखेड़े ने अपनी शिकायत में नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कराने की बात कही है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें संविधान पर विश्‍वास है. 

समीर वानखेड़े के पिता दलित थे और मां मुस्लिम, फर्जी सर्टिफिकेट से पाई नौकरी : नवाब मलिक


बता दें कि नवाब मलिक एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जी सर्टिफिकेट के जरिये नौकरी पाने सहित कई आरोप लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"पकड़ने वाले बचाव का रास्‍ता ढूंढ रहे": आर्यन खान की जमानत के बाद बोले नवाब मलिक