यह ख़बर 14 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खान ने नरेंद्र मोदी संग उड़ाई पतंग, जमकर की तारीफ

अहमदाबाद:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनकी भरपूर तारीफ की। सलमान खान ने लोगों से कहा कि वे अपने इलाके के अच्छे उम्मीदवारों को वोट दें।

सलमान खान मंगलवार को अहमदाबाद में गुजरात के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। सलमान खान से मुलाकात के कुछ ही देर बाद नरेंद्र मोदी ने उनके साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की।

इसके बाद दोनों पारंपरिक पतंग महोत्सव में शामिल होने पहुंचे। यह नजारा देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सलमान खान पतंग भी उड़ाते रहे और ऑटोग्राफ भी देते रहे। सलमान ने नरेंद्र मोदी की बड़ी तारीफ की, उन्हें अच्छा आदमी बताया और माना कि वह गुजरात का विकास कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं नहीं कहा, जो मोदी सुनना चाहते थे। मोदी की प्रधानमंत्री पद की उनकी दावेदारी पर उन्होंने मुहर नहीं लगाई।

साथ ही, सलमान से जब पूछा गया कि क्या वह मोदी का समर्थन करते हैं, तो उन्होंने इस सवाल का सीधा जबाव नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों का समर्थन करता हूं, क्योंकि मुझे वोट तो मुंबई में ही डालना है, इसलिए मैं बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त का समर्थन करता हूं।

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'जय हो' के प्रमोशन के लिए गुजरात में हैं। नरेंद्र मोदी ने इससे पूर्व ट्वीट किया था, अहमदाबाद में उत्तरायण का आनंद ले रहा हूं। सलमान खान लंच में शामिल होंगे...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें