हाजीपुर में छात्रा की मौत पर बवाल, हिंसक भीड़ से संदिग्ध को बचाने के लिए पुलिस ने खुद को किया मकान में बंद

संदिग्ध आरोपी युवक को लेकर पुलिस ने खुद को एक मकान के अंदर बंद कर लिया, लेकिन हजारों की हिंसक भीड़ पुलिस को घेरकर हंगामा करने लगी. भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी ने काफी जद्दोजहद के बाद आरोपी को भीड़ से निकालकर थाने पहुंचाया. 

हाजीपुर में छात्रा की मौत पर बवाल, हिंसक भीड़ से संदिग्ध को बचाने के लिए पुलिस ने खुद को किया मकान में बंद

संदिग्ध आरोपी युवक को लेकर पुलिस ने खुद को एक मकान के अंदर किया बंद कर लिया.

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के हाजीपुर में एक छात्रा की हत्या (Hajipur Murder) के मामले में भारी बवाल हुआ. भीड़ ने एक संदिग्ध आरोपी को सड़क पर घसीटा और जमकर पिटाई की गई. संदिग्ध आरोपी युवक को लेकर पुलिस ने खुद को एक मकान के अंदर बंद कर लिया, लेकिन हजारों की हिंसक भीड़ पुलिस को घेरकर हंगामा करने लगी. बेकाबू लोगों को समझाने के लिए पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता को मौके पर बुलाया और बेकाबू हालात को संभालने के लिए पुलिसकर्मियों ने हवा में पिस्टल लहराए और लाठीचार्ज किया. भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी ने काफी जद्दोजहद के बाद आरोपी को भीड़ से निकालकर थाने पहुंचाया. 

दरअसल, बीते 15 सितम्बर को 10 वीं की एक छात्रा की अगवा कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. मृतक छात्रा 14 सितम्बर को महनार के करनौती स्थित अपने घर से समस्तीपुर कोचिंग पढ़ने जा रही थी. छात्रा का शव अगले दिन घर के पास एक पोखर में मिला था और छात्रा की साइकिल मौके से गायब थी. मृतक छात्रा की साइकिल एक पोखर से बरामद हो गई, लेकिन साइकिल मिलने के बाद ग्रामीण उग्र हो गए और संदिग्ध युवक की पुलिस के सामने ही पिटाई शुरू कर दी. भीड़ आरोपी युवक को सड़क पर घसीटते और पीटते नजर आई. 

पुलिस ने किसी तरह आरोपी युवक के साथ खुद को एक मकान में बंद कर लिया. बाहर हजारों की हिंसक भीड़ हंगामा कर रही थी. बेकाबू हालत को संभालने के लिए मौके पर मृतक छात्रा के पिता को बुलाया गया. मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस जीप के ऊपर खड़े होकर हिंसक भीड़ से बार-बार अपील करते रहे, लेकिन भीड़ बेकाबू दिखी.  

हालात को बेकाबू होते देखकर भारी पुलिस बल के साथ वैशाली एसपी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद हिंसक भीड़ को तीतर बितर किया गया. भीड़ के सामने पुलिस अधिकारी हाथों में पिस्टल लहराते दिखे और पुलिस ने जबरदस्त लाठीचार्ज कर भीड़ को मौके से खदेड़ना शुरू किया. बेकाबू हालात के बीच पुलिस टीम किसी तरह आरोपी युवक को भीड़ से निकालकर थाने लेकर पहुंची.

वैशाली एसपी मनीष कुमार ने कहा की पुलिस इस ह्त्याकाण्ड के खुलासे के बेहद करीब है और जल्द ही इस हत्या से जुड़े तार का खुलासा कर दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* Bihar: बरौनी रिफाइनरी में प्लांट को चालू करने के दौरान फर्नेस में ब्लास्ट, 17 कर्मी घायल
* बिहार के एक गांव के स्‍कूल में पढ़ने वाले दो बच्‍चे रातोंरात बने 'करोड़पति', अकाउंट में आई भारीभरकम राशि..
* VIDEO: सड़क जाम कर रहे किसानों का समझाने पहुंचे दारोगा तो लोगों ने कर दी पिटाई