VIDEO : जबलपुर में ATM Cash जमा करने आई टीम से दिनदहाड़े 40 लाख लूटे, गार्ड की मौत

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम (ATM) के सामने कुछ बदमाशों ने एटीएम कैश वैन पर फायरिंग करते हुए दो गार्डस को गोली मार दी और लाखों रुपए से भरा बक्सा लेकर मौके से फरार हो गए.

VIDEO : जबलपुर में ATM Cash जमा करने आई टीम से दिनदहाड़े 40 लाख लूटे, गार्ड की मौत

सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है

जबलपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में दिनदहाड़े एक सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया.घटना तिलहरी क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम (ATM) के सामने की है जहां कुछ बदमाशों ने एटीएम कैश वैन पर फायरिंग करते हुए दो गार्डस को गोली मार दी और लाखों रुपए से भरा बक्सा लेकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा कि बक्से में करीब 40 लाख रुपए थे जो एटीएम में रखने के लिए लाए गए थे. घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं घायलों का इलाज जारी है. 

MP पुलिस का कमाल: मूर्ति चोरी हुई शनिदेव की, मंदिर प्रशासन को पुलिस ने सौंप दी यमराज की मूर्ति

बताया जा रहा है कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र एटीएम में पैसे जमा करने के लिए कैश वैन पहुंची थी इसी दौरान कुछ नकाबपोश बदमाशों ने वैन के पास आकर फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में राज बहादुर सिंह श्याम ताम्रकार समेत वैन चालक अभिलाष यादव को गोली लगी. लेकिन इलाज के दौरान सुरक्षा गार्ड राजबहादुर सिंह ने दम तोड़ दिया. वहीं घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और वारदात की जांच पड़ताल में जुट गये.  पुलिस ने शहर के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी है और हर आने जाने वाली से सघन पूछताछ की जा रही है. 

पैरामेडिकल टीचर मेट्रो में एक्स-रे मशीन से सामान चुराने के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब कैश वैन से रुपयों का बक्सा लेकर दो कर्मचारी एटीएम की तरफ बढ़े इसी दौरान एटीएम के अंदर पहले से बैठे बदमाश ने पहले एक कर्मचारी पर फायरिंग की और उसके बाद दूसरे कर्मचारी पर फायरिंग करते हुए नोटों से भरा बक्सा लेकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम दो बाइक सवारों ने दिया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एएसपी  गोपाल खण्डेल ने बताया कि " जबलपुर तिलहरी क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम के सामने दिन मे तकरीबन 2:30 बजे अज्ञात बदमाश आये जिसके कुछ देर बाद कैश फिलिंग की वैन आई. जैसे ही कैश फिलिंग के लिये  दो लोग  राज बहादुर सिंह और श्रेयांश  वहा पहुचें. अज्ञात लुटेरों  ने उन पर फायरिंग कर दी.  टीम के साथ आए सिक्योरिटी गार्ड राज बहादुर पटेल हरकत में आता, उससे पहले ही वहां मोटर साइकिल के साथ मौजूद युवक ने उसे गोली मार दी जिसके बाद राज बहादुर पटेल की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद, दोनों युवक बाइक पर बैठकर  कैश पेटी लेकर फरार हो गये.  वारदात में कैश फिलिंग कंम्पनी के तीन कर्मचारी राज बहादुर सिंह और श्रेयांश आभिलाष यादव घायल है. 

पुलिस बैंक और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिग खंगाल रही है। सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है, पर चेहरा ढंका होने की वजह से चेहरे ठीक से दिखाई नहीं दे रहे हैं। 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com