रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले उनके वकील- रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया  

Rhea Chakraborty Arrest: गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि कानून का मखौल हो रहा है. तीन केंद्रीय एजेंसियों एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले उनके वकील- रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया  

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उनके वकील का बयान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कानून का मखौल हो रहा है : रिया के गिरफ्तारी पर बोले वकील
  • तीन एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं : वकील
  • रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया : वकील
मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टीम ने ड्रग्स मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि कानून का मखौल हो रहा है. तीन केंद्रीय एजेंसियों एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं क्योंकि उन्होंने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया, जो कि पिछले कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से जूझ रहा था और गैरकानूनी दवाओं एवं ड्रग्स की वजह से आत्महत्या कर ली. 

एनसीबी का कहना है कि रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया. उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया. जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी. वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था.

रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया. रिया और उसके भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई, तो रिया रोने लगीं. 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी) (ii), 27 (ए), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है. ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी का कहना है कि रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं.

वीडियो: सुशांत केस : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com