Rekha Jare Murder Case: आरोपी पत्रकार बाल बोठे 82 दिन बाद गिरफ्तार, बाहर से ताला लगाकर अंदर छिपा था शातिर

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्षा औऱ राष्ट्रवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता रेखा जरे की हत्या (Rekha Jare Murder Case) के बाद फरार आरोपी पत्रकार 82 दिन बाद हैदराबाद में पकड़ा गया.

Rekha Jare Murder Case: आरोपी पत्रकार बाल बोठे 82 दिन बाद गिरफ्तार, बाहर से ताला लगाकर अंदर छिपा था शातिर

आरोपी पत्रकार (बाएं) मृतक मृतक रेखा जरे (दाएं)

मुंबई:

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्षा औऱ राष्ट्रवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता रेखा जरे की हत्या (Rekha Jare Murder Case) के बाद फरार आरोपी पत्रकार 82 दिन बाद हैदराबाद में पकड़ा गया. देश के अलग अलग राज्यों में तलाशी के बाद पुलिस टीम को आरोपी पत्रकार बाल बोठे (Journalist Bal Bothe) के हैदराबाद में छिपे होने की सूचना मिली, लेकिन जब तक पुलिस टीम वहां पहुंची बाल बोठे ने अपनी जगह बदल ली थी. 

Read Also: रेखा जरे हत्‍या मामला: पुलिस का दावा, जिले का पत्रकार बाला साहबे मोठे है मास्‍टरमाइंड

हैदराबाद पुलिस की मदद से उसे एक होटल में लोकेट किया गया. पुलिस वहां पहुंची तो वो होटल के कमरे को बाहर से ताला लगाकर अंदर छुपा मिला. रेखा जरे की 30 नवंबर 2020 को सड़क पर उनकी गाड़ी में हत्या कर दी गई थी. 

Read Also: हीरेन मनसुख केस: ATS ने डमी बॉडी के साथ रीक्रिएट किया सीन, टीम को हत्या का शक

पहले पुलिस को लगा ये रोड रेज का नतीजा है लेकिन जब जांच हुई तो पता चला कि साजिश कर हत्या को अंजाम दिया गया था और अहमदनगर जिले के बड़े पत्रकार बाल बोठे ने हत्या की साजिश रची थी. खास बात है कि आरोपी पत्रकार ने रेखा जरे के अंतिम संस्कार में शामिल होकर अपनी संवेदना भी प्रकट की थी. बाद में नाम उजागर होने के बाद फरार हो गया. मामले में पुलिस 6 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है. 

Read Also: पति की हत्या कर घर में दफना दिया, हैदराबाद में बीवी की करतूत का ऐसा हुआ खुलासा

गौरतलब है कि रेखा जरे यशस्विनी महिला ब्रिगेड की अध्यक्ष थीं, जिले में उनका सामाजिक काम था. 30 नवंबर 2020 की रात 8 बजे पारनेर जिले के जतेगाव अपनी कार से जा रही थीं तभी दुपहिया सवार से झगड़ा हुआ और दुपहिया सवार ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर फरार हो गए. अस्पताल को अस्पताल ले जाने तक उनकी मौत हो गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com