पति की हत्या कर घर में दफना दिया, हैदराबाद में बीवी की करतूत का ऐसा हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक, 38 साल का व्यक्ति जब घर में ही शराब पी रहा था और नशे की हालत में अपनी बेटियों के साथ ही दुव्यर्वहार कर रहा था, उसी वक्त पत्नी ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी. ये बेटियां महिला की पहली शादी से थीं.

पति की हत्या कर घर में दफना दिया, हैदराबाद में बीवी की करतूत का ऐसा हुआ खुलासा

पुलिस ने महिला को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है, जिसमें पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर उसे घर के अंदर ही दफना दिया. यह वाकया 8-9 फरवरी की रात का है. 

पुलिस के मुताबिक, 38 साल का व्यक्ति जब घर में ही शराब पी रहा था और नशे की हालत में अपनी बेटियों के साथ ही दुव्यर्वहार कर रहा था, उसी वक्त पत्नी ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी. ये बेटियां महिला की पहली शादी से थीं. हैदराबाद पुलिस ने 32 साल की महिला को हिरासत में ले लिया है. उसके घर के कंपाउंड वॉल से ही पति की लाश भी बरामद कर ली गई है. सूत्रों का कहना है कि मृत युवक के भाई ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई तो मामले का खुलासा हुआ.

पूछताछ के दौरान महिला का बयान संदिग्ध लगा और कड़ी पूछताछ में उसने सब कुछ उगल दिया.महिला का कहना है कि उसकी पहले एक शादी हो चुकी है, जिससे उसके पांच बच्चे थे. लेकिन बाद में तलाक हो गया और जून 2020 में उसकी दूसरी शादी हुई थी. महिला का कहना है कि उसका दूसरा पति उसकी बेटियों से गलत हरकतें कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लिहाजा मजबूरी में उसे यह कदम उठाना पड़ा. पुलिस ने पति की लाश को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के खिलाफ हत्या की धारा 302 के साथ कई अन्य संगीन धाराएं लगाई गईं हैं. उसे जेल भेज दिया गया है. पूरे इलाके मे ंयह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)