Air India के विमान से US जाते PM मोदी ने शेयर किया फोटो- "लंबी उड़ान का मतलब..."

बोइंग 777-337 वीवीआईपी उड़ान में काम के दौरान खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "लंबी उड़ान का मतलब कुछ पेपर और फाइल वर्क करने का अवसर भी होता है."

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को अमेरिका के लिए रवाना हुए. आज वो वहां पांच सीईओ से मुलाकात करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने अमेरिका जाते हुए विमान से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो प्लाइट में काम करते हुए देखे जा सकते हैं. बोइंग 777-337 वीवीआईपी उड़ान में काम के दौरान खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "लंबी उड़ान का मतलब कुछ पेपर और फाइल वर्क करने का अवसर भी होता है."

प्रधानमंत्री के ट्वीट को बीजेपी के कई नेताओं ने भी शेयर किया है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने #सेवा समर्पण का उपयोग करते हुए ट्वीट का जवाब दिया, "हमेशा बिना रुके, देश की सेवा में सदैव तत्पर" 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री और पीएम मोदी को तस्वीर का कोलाज बनाकर उसे साझा किया है, जिसमें दोनों नेता उड़ान के दौरान फाइलें पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने दोनों नेताओं की उनके काम के प्रति प्रतिबद्धता की प्रशंसा की और 'लिखा भारत मां के बेटे'


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तड़के सुबह करीब 3.30 बजे वाशिंगटन डीसी के ज्वाइंट बेस एंड्रयूज पहुंचे, जहां मौजूद भारतीय अमेरिकियों ने हल्की बारिश के बीच भारतीय ध्वज लहराते हुए उनका स्वागत किया और उनके स्वागत में उनके नाम के नारे लगाए. वहां सुबह से ही भारी बारिश के बावजूद, बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी प्रधान मंत्री के स्वागत के लिए एंड्रयूज ज्वाइंट एयरफोर्स बेस पर जमा हुए थे.
 
प्रधानमंत्री तीन दिनों के अमेरिकी दौरे पर हैं, जहां उनका व्यस्त कार्यक्रम है. शुक्रवार को वह क्वाड मीटिंग में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा वह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ द्विपक्षीय बातचीत भी करेंगे. पीएम मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी संबोधित करेंगे. 2014 के बाद से यह पीएम मोदी की सातवीं अमेरिका यात्रा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* वाशिंगटन पहुंचे पीएम मोदी तो बारिश में भी स्वागत के लिए खड़े रहे भारतीय समुदाय के लोग, देखें VIDEO
* वॉशिंगटन पहुंचे PM मोदी, क्वाड देशों के पहले सम्मेलन में होंगे शामिल, जो बाइडेन से करेंगे द्विपक्षीय बात- 10 अहम बातें
* 'भारत में 2022 तक 100 करोड़ टीके का करेंगे उत्पादन', बोले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन