ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में डाक विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार

उदयपुर (Udaipur) जा रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत करने के आरोप में डाक विभाग के एक पोस्टल असिस्टेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में डाक विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मथुरा :

दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन स्टेशन (Hazrat Nizamuddin Station) से मेवाड़ एक्सप्रेस से उदयपुर (Udaipur) सिटी जा रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत करने के आरोप में डाक विभाग के एक पोस्टल असिस्टेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. राजकीय रेलवे पुलिस थाना प्रभारी संजय खरवार ने रविवार को बताया कि शुक्रवार को युवती कोच संख्या एस-6 में सवार थी, रास्ते में मथुरा जंक्शन आने पर एक युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा और यहां तक कि रात को सोते समय उसने पीड़िता की चादर खींच ली.

दिल्ली : चलती बस में महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, विरोध करने पर हमला

आरोपी की पहचान जींद (हरियाणा) निवासी खुशीराम के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि युवती ने उदयपुर पहुंचकर इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी. उसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

महिला कर्मचारी पर 'यौन हमले' का VIDEO वायरल होने के बाद UP का अधिकारी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि घटना चूंकि मथुरा (Mathura) में हुई थी इसलिए आरोपी को शनिवार को यहां लाया गया और स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस चौकी के नजदीक चेन स्नैचर्स ने महिला की चाकू से हमला कर हत्या की