दिल्ली : चलती बस में महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, विरोध करने पर हमला

दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल (Delhi Police) के साथ कथित रूप से छेड़खानी की और उसपर हमला कर दिया.

दिल्ली : चलती बस में महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, विरोध करने पर हमला

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • चलती बस में महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़
  • विरोध करने पर पुलिसकर्मी पर हमला
  • आरोपी की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल (Delhi Police) के साथ कथित रूप से छेड़खानी की और उसपर हमला कर दिया. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना बुधवार दोपहर हुई जब पीसीआर इकाई में तैनात कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी कांस्टेबल के साथ क्लस्टर बस में चढ़ा और उसके पीछे खड़ा हो गया. इसके बाद उसने गलत तरीके से उसे छुआ. जब कांस्टेबल ने इसपर आपत्ति जताई तो उसने हेलमेट से उसपर हमला कर दिया.

पुलिस ने कहा कि हमले में कांस्टेबल घायल हो गई जबकि आरोपी बस से उतरकर भाग गया. कांस्टेबल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है. उन्होंने कहा कि कोई भी महिला कांस्टेबल की मदद के लिए आगे नहीं आया. यहां तक की बस चालक और मार्शल ने भी मदद नहीं की.

दिल्ली : महिला ने दो बच्चों को लगा दी फांसी, फिर कर ली खुदकुशी, चार महीने का मासूम भी शामिल


चालक का कहना है कि घटना बस से बाहर हुई थी. द्वारका के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा, 'मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: चलती बस में कांस्टेबल को पीटा, वीडियो भी बनाया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)