PM मोदी ने जापान के PM सुगा से फोन पर की बात, कोरोना महामारी सहित विभिन्‍न मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को जापान के प्रधानमंत्री याशिहिदे सुगा से फोन पर बातचीत की और द्विपक्षीय मामलों में सहयोग पर चर्चा की.

PM मोदी ने जापान के PM सुगा से फोन पर की बात, कोरोना महामारी सहित विभिन्‍न मुद्दों पर हुई चर्चा

पीएम मोदी ने सोमवार को जापान के पीएम के साथ फोन पर बात की

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के वैश्विक प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को जापान के प्रधानमंत्री योशिहिदे  सुगा से फोन पर बातचीत की और द्विपक्षीय मामलों में सहयोग पर चर्चा की. पीएम मोदी ने एक ट्वीट करके यह जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, 'फोन पर जापान के पीएम सुगा से बातचीत हुई. इस दौरान हमने द्विपक्षीय कदमों में हुए विकास की समीक्षा की. हमने उच्‍च तकनीक, कौशल विकास के अलावा कोविड-19 महामारी से मिलकर निपटने सहित विभिन्‍न मुद्दों पर सहयोग के बारे में चर्चा की.'

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के नए मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को कोरोनावायरस के नए मामलों का आंकड़ा साढ़े तीन लाख के आंकड़े को पार कर गया है. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 3,52991 केस सामने आए हैं.जबकि इस अवधि में कोरोनावायरस संक्रमण से 2,812 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.लगातार पांचवे दिन देश में तीन लाख से ज़्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. देश में कोविड-19 के एक्टिव केसों की संख्‍या भी बढ़ते हुए 2813658 पहुंच गई है. देश में कोरोना से अब तक हुई मौतों को आंकड़ा दो लाख के आंकड़े के काफी करीब पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण से अब तक एक लाख 95 हजार 123 लोगों की जान गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com