बयान में ‘मोदी’ नाम लेने से उठे विवाद पर नाना पटोले की सफाई झूठी : संभाजी पाटिल निलंगेकर

पिछले दिनों एक वीडियो में सामने आए पटोले के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है, जिसमें वह कथित तौर पर कहते सुने जा सकते हैं कि वह ‘‘मोदी को पीट सकते हैं और गाली दे सकते हैं''.

बयान में ‘मोदी’ नाम लेने से उठे विवाद पर नाना पटोले की सफाई झूठी : संभाजी पाटिल निलंगेकर

पटोले ने कहा था कि लोगों को बीजेपी की सच्चाई पता चल गई है.

लातूर:

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक संभाजी पाटिल निलंगेकर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के विवादित भाषण में ‘मोदी' का उल्लेख होने के संबंध में कांग्रेस नेता की तरफ से दी गई सफाई को गलत बताया. पिछले दिनों एक वीडियो में सामने आए पटोले के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है, जिसमें वह कथित तौर पर कहते सुने जा सकते हैं कि वह ‘‘मोदी को पीट सकते हैं और गाली दे सकते हैं''. बाद में उन्होंने सफाई दी कि वह भंडारा जिले के एक स्थानीय गुंडे मोदी का जिक्र कर रहे थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात नहीं कर रहे थे. निलंगेकर ने बयान जारी कर मांग की कि पटोले को उस आदमी की तस्वीर जारी करनी चाहिए और उसका ब्योरा देना चाहिए.

"बात का बतंगड़ बनाना बीजेपी की खासियत" : पीएम पर आपत्तिजनक बयान पर NDTV से बोले नाना पटोले

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया, वह डरावनी है. पटोले कांग्रेस की उस संस्कृति के सच्चे प्रतीक हैं जो केवल हिंसा पर भरोसा करती है.'' विपक्षी भाजपा पटोले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर राकेश टिकैत से की भेंट, उद्धव ठाकरे से भी बात कराई

इससे पहले एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए नाना पटोले ने कहा था कि लोगों को बीजेपी की सच्चाई पता चल गई है, इसलिए बीजेपी अब सहानुभूति चाहती है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी की जमीन खिसकती जा रही है और बात का बतंगड़ बनाना बीजेपी की खासियत रही है.

Video: बात का बतंगड़ बनाना बीजेपी की पुरानी आदत: नाना पटोले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)