"बात का बतंगड़ बनाना बीजेपी की खासियत" : पीएम पर आपत्तिजनक बयान पर NDTV से बोले नाना पटोले

कुछ दिनों पहले नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए हैं कि वह मोदी को "पीट सकते हैं" और "गाली दे सकते हैं.

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने में वाले महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक नाना पटोले ने एडीटीवी से खास बातचीत करते हुए बीजेपी पर बात का बतंगड़ बनाने का आरोप लगाया और कहा कि लोगों को बीजेपी की सच्चाई पता चल गई है, इसलिए बीजेपी सहानुभूति चाहती है. दरअसल, कुछ दिनों पहले नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह कथित तौर पर यह कहते सुनाई दिए हैं कि वह मोदी को "पीट सकते हैं" और "गाली दे सकते हैं. इस बयान को लेकर वह लगातार बीजेपी के निशाने पर हैं.

'PM नरेंद्र मोदी को भी ऐसा करना चाहिए' : बीजेपी की मांग पर महाराष्‍ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का 'पलटवार'

नाना पटोले ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी की जमीन खिसकती जा रही है और बात का बतंगड़ बनाना बीजेपी की खासियत रही है. हमारे यहां स्थानीय निकाय के चुनाव चल रहे हैं और इस दौरान जब मैं अपनी स्पीच देकर लोगों के बीच गया तो लोगों ने मुझसे एक गांव के बदमाश की शिकायत की. उस बदमाश का नाम उमेश गर्डे उर्फ मोदी, ऐसा उसको बोला जाता है. मैंने उस बात पर लोगों से कहा कि आपको डरने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ हूं. मैं कोई मोदी से डरता नहीं हूं, समय आया तो उसको मारेंगे. आज हमारे यहां छानबीन भी हुई और जो तथाकथित मोदी था वो भी पकड़ा गया. जिन लोगों ने मुझसे शिकायत की थी, पुलिस ने उनके भी बयान दर्ज किए हैं.

महाराष्ट्र में बीजेपी का प्रदर्शन कर पीएम मोदी को खतरा बताने की बात पर नाना पटोले ने कहा कि जो पंजाब में क्या हुआ वह सबने देखा है. सुप्रीम कोर्ट ने भी इसमें जांच बैठाई है. लेकिन मैं महाराष्ट्र की बात बताना चाहता हूं कि पुलिस ने उसको (तथाकथित बदमाश मोदी) को पकड़ा है. बीजेपी के नेताओं के खिलाफ हमारे सभी कार्यकर्ताओं को हर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने का आदेश दिया गया है. प्रधानमंत्री पद की गरिमा को समाप्त करने का काम महाराष्ट्र की बीजेपी कर रही है. एक गांव के बदमाश की तुलना पीएम मोदी से करने का काम महाराष्ट्र की बीजेपी कर रही है. मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी और न ही मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई उल्लेख उसमें किया है. वायरल वीडियो में जो भी बात कही गई थी वह गांव के बदमाश के बारे में थी. 

शरद पवार के हाथ में है महाविकास आघाडी सरकार का रिमोट कंट्रोल - नाना पटोले

उन्होंने कहा कि बीजेपी और मोदी जी के ऊपर से लोगों का भरोसा खत्म हो चुका है. इसलिए बीजेपी और मोदी जी को सहानुभूति मिले और बीजेपी के साख देश में और बने इसकी कोशिश वो बार बार कर रही है. पंजाब में जो हुआ, पूरे देश ने देखा और समझा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोवा में शिवसेना और एनसीपी के एक साथ चुनाव लड़ने और बीएमसी में अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा ये निर्णय हाईकमान लेंगे. स्थानीय निकाय का चुनाव हम अपने बल पर लड़ रहे हैं. आज भी महाराष्ट्र में जिला पंचायत के चुनाव हुए उसमें हमने अपने भरोसे पर लड़े हैं और महाराष्ट्र में रिजल्ट अच्छे आएंगे.