हाईवे पर लूट, डकैती और दुष्‍कर्म करने वाले गिरोह की पुलिस से मुठभेड़, 2 लाख का इनामी बदमाश मारा गया

अजय उर्फ कालिया, लूट और डकैती के साथ दुष्कर्म के कई मामलों में जनपद मथुरा, अलीगढ़, बदायूँ और पलवल (हरियाणा) में वांटेड था.

हाईवे पर लूट, डकैती और दुष्‍कर्म करने वाले गिरोह की पुलिस से मुठभेड़, 2 लाख का इनामी बदमाश मारा गया

मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान अजय उर्फ कालिया के रूप में हुई है

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (UP एसटीएफ) और नोएडा पुलिस की संयुक्‍त टीम की आज हाइवे पर लूट, डकैती और दुष्कर्म करने वाले घुमंतू जनजातियों के सक्रिय गैंग से थाना 20 क्षेत्र में हुई मुठभेड़ हुई. यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस के संयुक्‍त ऑपरेशन के दौरान हुए एककाउंटर में एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हुआ, जिसकी बाद में मौत हो गई. बदमाश की पहचान अजय उर्फ कालिया पुत्र सुरेश हाल पता रेवारी, हरियाणा के रूप में हुई है, एनकाउंटर में बुरी तरह घायल होने के बाद उसे उपचार के लिए ले जाया गया था जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अजय उर्फ कालिया, लूट और डकैती के साथ दुष्कर्म के कई मामलों में जनपद मथुरा, अलीगढ़, बदायूँ और पलवल (हरियाणा) में वांटेड था. उस पर कुल दो लाख रुपये का पुरस्कार (मथुरा से एक लाख, टप्पल और अलीगढ़ से पचास हजार) घोषित था. इसी वर्ष 20 जनवरी को अजय ने ही अपने साथियों के साथ पलवल के केएमपी रोड पर गाड़ी पंक्चर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com