उमर अब्दुल्ला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया- करीब एक साल बचता रहा लेकिन...

नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं हालांकि उनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं हैं.

उमर अब्दुल्ला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया- करीब एक साल बचता रहा लेकिन...

उमर अब्दुल्ला की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई

नई दिल्ली:

नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं हालांकि उनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं हैं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी. उमर ने बताया कि करीब एक साल मैं कोरोना से बचता रहा लेकिन आखिर में उसने मुझे भी अपनी गिरफ्त में ले लिया. उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर को मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं पूरी तरह एसिम्टोमेटिक हूं और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में हूं. बकौल उमर, मैं लगातार अपने ऑक्सीजन लेवल व अन्य मानदंडों पर निगाह बनाए हुए हूं. 

Read Also:एक हफ्ते में AIIMS के 32 स्वास्थ्यकर्मियों को हुआ COVID, डॉक्टर भी शामिल

बताते चलें कि उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को बुधवार को ही श्रीनगर के एक अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. वह भी  कोविड- 19 से संक्रमित हो गए थे और उन्हें पिछले सप्ताह एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Read Also:कोरोना संक्रमित मरीज को लेकर गन्ने के जूस का आनंद लेते नजर आए स्वास्थ्य कर्मी, VIDEO हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में भी कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहे हैं. जिसको देखते हुए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू और श्रीनगर समेत आठ जिलों के शहरी इलाकों में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है. उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से कहा गया कि नाइट कर्फ्यू आज रात लागू होगा जोकि रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक प्रभावी रहेगा.