यह ख़बर 15 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अब गिनीज़ बुक में भी जगह पा गए नरेंद्र मोदी

खास बातें

  • पिछले वर्ष के अंत में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों के थ्री-डी प्रसारणों को गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह मिली है।
अहमदाबाद:

पिछले वर्ष के अंत में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों के थ्री-डी प्रसारणों को गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह मिली है।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा है, ''गुजरात चुनावी प्रचार अभियान और भी यादगार बन गया... थ्री-डी प्रसारणों ने गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया...'' एनचांट थ्री-डी कंपनी ने 10 दिसंबर को मोदी के 55 मिनट के भाषण का 53 जगहों पर एक साथ थ्री-डी प्रसारण किया था। यूरोप में प्रचलित इस तकनीक का मैडोना और मारिया कैरी जैसे सितारों ने भी इस्तेमाल किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरेंद्र मोदी ने अपने ब्लॉग पर गिनेस बुक की ओर से एनचांट थ्री-डी कंपनी के राज कासु रेड्डी और मणिशंकर को दिए गए सर्टिफिकेट की प्रति अपलोड की है। ब्लॉग में दी गई जानकारी के मुताबिक इन लोगों को थ्री-डी होलोग्राफिक प्रोजेक्शन टेक्नोलॉजी 'द पैपर्स घोस्ट इल्यूज़न' का एक साथ सबसे ज़्यादा जगह इस्तेमाल करने के लिए गिनेस बुक में शामिल किया गया है।